Jayant Chaudhary: राष्ट्रीय लोकदल की बैठक में शिरकत करने वाराणसी से पहुंचे रालोद नेता

 
Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary: वाराणसी/लखनऊ। बीते 9 दिसंबर को राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करने वाराणसी से रालोद नेता पहुंचे। कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने किसानों के मुद्दे, कालेजों और विश्वविद्यालयों में छात्र संघ बहाल किए जाने, देश की आर्थिक राजनैतिक पहलुओं के साथ  2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर बेबाकी से अपना पक्ष स्पष्ट किया।

कार्यकारिणी की बैठक में वाराणसी से पहुंचे रालोद के प्रदेश सचिव गणेश शंकर चतुर्वेदी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल ही एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जो किसानों और नौजवानों की बात ईमानदारी से करता है।

Jayant Chaudhary

यही एक दल है जो किसान की पीड़ा का राजनैतिक व्यवसाय नहीं करता बल्कि उसकी फटी बेबाईयों को महसूस करता है। कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल वाराणसी के जिलाध्यक्ष हृदयानंद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के स्वर्णिम अतीत की वापसी कराने के लिए हम लोगों ने कमर कस लिया है।

अब लड़ाई आर पार को होगी। वाराणसी से बैठक में शिरकत करने वालों में रालोद महानगर अध्यक्ष दानिश अहमद, महानगर उपाध्यक्ष शहजादे खान, काशी हिंदू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र नेता धर्मेंद्र सिंह, जिला सचिव राजेंद्र यादव, सौमित्र मुखर्जी, प्रवीण तिवारी, चितरंजन सिंह, अमित शुक्ला इत्यादि रहे।

वहीं रालोद नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधान परिषद सदस्य रामाशीष राय, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक शिवकरण सिंह समेत समस्त राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी विषयों पर अपना पक्ष रखा और चर्चा किया गया।

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary