Kanpur Crime news: साहब,न कोई अधिकारी सुन रहा है, और न ही सुन रही पुलिस

 
Kanpur Crime news
कानपुर देहात में डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देने पहुंची महिला को पुलिस ने पकड़ा कर थाने भेज दिया।

Kanpur Crime news: कानपुर देहात मूसानगर एक कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को शिकायती पत्र देने पहुंची महिला को पुलिस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। जब महिला डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देने की जिद पर अड़ी रही। तो महिला को पुलिस ने थाने लेकर चली आई।

जहां पर पुलिस महिला से पूछताछ करी है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना नाम सविता बताया है और वह राजपुर में रहती है। रोते हुए महिला कहना था कि साहब गांव के कुछ लोग उसे परेशान करने के साथ अभद्रता करते हैं।

Kanpur Crime news

शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। नहीं कोई अधिकारी सुन रहा है और नहीं पुलिस सुन नहीं रही। सविता ने कहा कि अधिकारियों के चौखट के चक्कर लगाकर थकाने के बाद वह अपनी शिकायत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को देने आई है।

यहां पर भी उसको किसी ने मिलने नहीं दिया है। वही पूरे मामले को लेकर एएसपी राजेश पांडे ने बताया कि मूसानगर में आज डिप्टी सीएम का कार्यक्रम था। इस दौरान राजपुर की रहने वाली महिला सविता श्रीवास्तव हेलीपैड की बाउंड्री को फादने का प्रयास कर रही थी।

Kanpur Crime news

जब पुलिस टीम ने उनको रोक और कहा कि आप यह काम ना करें आपकी जो भी समस्या है। उसका प्रार्थना पत्र सक्षम अधिकारी को दे दें। लेकिन जब वह नहीं मानी तो पुलिस उन्हें पूछताछ हेतु मूसानगर थाने लेकर आई थी।

जहां उन्होंने बताया है कि स्थान स्तर पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। मैंने खुद महिला से बात की है। महिला की समस्या का निस्तारण कराया जाएगा और जो भी वह आरोप पुलिस पर लग रही हैं। उसकी भी जांच करवाई जाएगी।

Kanpur Crime news

जांच में अगर कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है। तो निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

Kanpur Crime news

Kanpur Crime news

Kanpur Crime news