Karan Singh Verma Viral Statement: ‘मुझे दुनिया छोड़ कर जाना है, बहुत कम दिन बचे हैं’, मंत्री ने की भविष्यवाणी

 
Karan Singh Verma Viral Statement
Whatsapp Channel Join Now
वे कह रहे हैं कि ‘दुनिया में मेरे लिए दिन बहुत कम बचे हैं।’ राजस्व मंत्री का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

Karan Singh Verma Viral Statement : एमपी के मंत्री करण सिंह वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता वर्मा, प्रदेश के राजस्व मंत्री का दायित्व संभाल रहे हैं। उनका एक बयान जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे गजब की भविष्यवाणी करते दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि ‘दुनिया में मेरे लिए दिन बहुत कम बचे हैं।’

Karan Singh Verma Viral Statement

राजस्व मंत्री का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है। मंत्री करण सिंह वर्मा Karan Singh Verma बीजेपी के उम्रदराज विधायक हैं। सीहोर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने जीवन के बारे में भविष्यवाणी की। करणसिंह वर्मा ने कहा कि उन्हें दुनिया छोड़ कर जाना है, उनके पास बहुत कम दिन बचे हैं।

Karan Singh Verma Viral Statement

राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, करण सिंह वर्मा वर्किंग स्टाइल बदलने और काम की गति तेज करने पर जोर देने के लिए यह बात कह रहे हैं। वायरल वीडियो में वे कह रहे हैं— “मेरे पास समय बहुत कम है, मुझे दुनिया से जाना है।

Karan Singh Verma Viral Statement

मुझे काम बहुत जल्दी करना पड़ेगा और लोगों को सारा हिसाब देना पड़ेगा।” करण सिंह वर्मा ने जनसभा में इस बयान का महत्व भी बताया। उन्होंने बताया कि वे अधिकारियों से भी कई बार कह चुके हैं कि उनके पास समय कम है।

अफसर एक महीना देखते हैं जबकि वे 30 दिन गिनते हैं। काम समय पर होना बेहद जरूरी है, देरी हुई तो लोगों को क्या जवाब देंगे! अधिकारियों को समय का महत्व समझाने के लिए वे ऐसा कहते हैं। करणसिंह वर्मा इछावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

Karan Singh Verma Viral Statement

वे 1985 से अब तक यहां से 9 चुनाव लड़े जिनमें केवल एक बार हारे और आठ बार जीत हासिल की। करण सिंह वर्मा सिर्फ 2013 में इछावर से चुनाव हार गए थे। वर्मा सन 2023 में चौथी बार मंत्री बने। इससे पहले सन 2004, 2005 और 2008 में तीन बार मंत्री रह चुके हैं।