Katni News: लेने गया था दारू-चखना हो गई पिटाई, शिकायक करने चला तो रास्ते में आ गई मौत

 
Katni News
शराब दुकान पर मारपीट के बाद शिकायत करने थाने जा रहे थे दो दोस्त। खंभे से टकराकर एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल।

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के अंतर्गत आने वाले विजयराघवगढ़ थाना इलाके के ग्राम डिठवारा के पास एक तेज रफ्तार मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गई। हादसे में मोटर सायकल चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा दूसरा शख्स गंभीर रुप से घायल हुआ है, जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि ग्राम कन्हवारा में रहने वाले 24 वर्षीय रंजीत पिता मनीराम बर्मन और ग्राम पटवारा में रहने वाले 26 वर्षीय नीतेश पटैल मोटर सायकल पर सवार होकर रविवार रात को शराब लेने ग्राम डिठवारा की शराब दुकान पर पहुंचे थे, जहां उनका विवाद शराब दुकान के कर्मचारियों से हो गया।

यहां मारपीट के बाद अन्य कर्मचारियों के विवाद शांत कराने के बाद जैसे तैसे वो शराब की बोतल लेकर दोनों दुकान से बाहर तो आ गए, लेकिन शराब दुकान के पास ठेले पर खड़े चखना बेचने वाले से भी उनका विवाद हो गया।

Katni News

बताया जा रहा है कि यहां भी रंजीत और नीतेश के साथ जमकर मारपीट हुई, जिसमें रंजीत के सिर में चोट भी आ गई। थाने के लिए निकल पड़े। इसी दौरान तेज रफ्तार मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खंभे से टकराई।

इस हादसे में बाइक चालक रंजीत की सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त नीतेश पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नीतेश को उपचार के लिए तत्काल विजयराघवगढ़ शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक लगने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जहां उसका उपचार चल रहा है। इधर दुर्घटना में जान गवाने वाले रंजीत का पंचनामा बनाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। साथ ही सोमवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Katni News

ये जानकारी भी सामने आई है कि दुर्घटना में जान गवाने वाले रंजीत बर्मन के परिजन अपने कुछ साथियों को लेकर शराब दुकान के पास स्थित चखना बेचने वाले के पास पहुंचे और उसके साथ मारपीट भी की है।

भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई के बाद जख्मी हुए चखना वाले की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। उसका इलाज भी अस्पताल में चल रहा है। वहीं, दुर्घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी लेने विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी अनूप सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें अबतक सिर्फ सड़क दुर्घटना के संबंध में ही जानकारी है। उसके पहले रंजीत और नीतेश के साथ क्या हुआ थी, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

Katni News

Katni News

Katni News

Katni News