Lakhimpur Crime News: यहां हुई व्यापारी की निर्मम हत्या, कमरे में मिला शव, मंजर देख सन्न रह गए लोग

 
Lakhimpur Crime News

Lakhimpur Crime News: लखीमपुर खीरी के भनपुरी खजुरिया में व्यापारी कृष्ण कुमार सेठी उर्फ बबलू सेठी की हत्या कर दी गई। उनका शव मकान के कमरे में बेड पर मिला। उनके हाथ-पैर और मुंह कपड़ों से बांधे गए थे। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है।

थाना क्षेत्र के भनपुरी खजुरिया में 45 वर्षीय व्यापारी कृष्ण कुमार सेठी उर्फ बबलू सेठी का शव रविवार सुबह उनके कमरे में बेड पर मिला। व्यापारी के हाथ-पैर बंधे थे और मुंह पर भी कपड़ा बंधा था। पूरे मकान में सामान बिखरा मिला। लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Lakhimpur Crime News

सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों से जानकारी की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। व्यापारी कृष्ण कुमार की कृष्णा आयरन स्टोर नाम से मेन बाजार भनपुरी खजूरिया में दुकान है। उनके परिजन सोनीपत में रहते हैं।

Lakhimpur Crime News

कृष्ण कुमार मकान में अकेले रहते थे। रविवार की सुबह रोज की तरह व्यापारी के घर खाना बनाने वाली महिला पहुंची, तब उसने कमरे में व्यापारी का शव बेड पर पड़ा देखा। उसने ही घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। इसके बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई। 

Lakhimpur Crime News

व्यापारी की हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निराला तिवारी, चौकी प्रभारी खजुरिया संजीव तोमर, पलिया कोतवाल विवेक उपाध्यक्ष आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Lakhimpur Crime News

व्यापारी के पैर-हाथ, मुंह इन्हीं के कपड़े, तौलिया, चादर, बनियान से बंधे मिले। पुलिस ने कमरे से मोबाइल फोन, पर्स आदि सामान कब्जे में लिया है। व्यापारी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे लोग सोनीपत से खीरी के लिए रवाना हो गए। उधर, व्यापारी की हत्या से मोहल्ले के लोग स्तब्ध हैं।