Loksabha Election 2024: डिंपल यादव के भोजपुरिया अंदाज ने जीता लोगों का दिल, चुनावी सभा को कर रही थी सम्बोधित

 
Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनावी प्रचार जोरों पर है, सभी पार्टियां अपनी अपनी ताकत झोंक दी हैं। प्रचार के इसी क्रम में मऊ जिले के दोहरीघाट में आज समाजवादी पार्टी की नेता और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

डिंपल ने यहां अपने कार्यकर्ताओं और जनता को भोजपुरी में संबोधित किया। भोजपुरी में उनके संबोधन को सुनकर समर्थकों का जोश हाई हो गया। लोग शोर मचा के उनका समर्थन करते हुए दिखे। अपने संबोधन में डिंपल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने सभी को सिर्फ ठगने का काम किया है।

Loksabha Election 2024

इन्होंने झूठे वादे करके युवाओं,किसानों, और माताओं तथा बहनों को भी ठगने का काम किया है। हमारी सरकार आयेगी तो प्रत्येक महिला के खाते में एक लाख रुपया दिया जायेगा। हमारी सरकार नौकरियों में रिक्त पड़े पदों को भरने का काम करेगी।

डबल इंजन की सरकार में खराबी आ गई है।इसमें खटखटाहट की आवाज आ गई है। ये आपका एक्सीडेंट कर देंगे। ये संविधान बचाने का चुनाव है ।1 जून को आप सभी साइकिल का बटन दबा के राजीव राय को जिताएंगे या नहीं जिताएंगे ?

Loksabha Election 2024

घोसी का परिणाम ऐतिहासिक होने वाला है। आखिरी चरण का चुनाव आते आते बीजेपी के लोगों का पसीना निकलने लगा है। इन लोगों की हताशा साफ नजर आ रही। अब बीजेपी के नेताओं के पास मंच से बोलने के लिए कुछ भी नहीं है।

10 साल से जो लोग उम्मीद लगा के बैठे हुए थे, इन लोगों ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उन्होंने पूछा कि बताओ यहां कितनी बार पेपर लीक हुए, एक बार, दो बार ,तीन बार या चार बार। उन्होंने कहा कि जितनी भी परीक्षाएं हो रहीं सभी का पेपर लीक हो जा रहा।

Loksabha Election 2024

मंच से बोलते हुए डिंपल ने कहा कि मुझे खुशी है कि आज पूरा देश परिवर्तन चाह रहा। देश में नया सूर्य उदित होने जा रहा। सभी युवाओं का भविष्य उज्ज्वल होने जा रहा। जब भी समाजवादी पार्टी की सरकार बनी हमने काम करके दिखाया है, आप सभी मुझे वचन दीजिए कि आप अपना एक एक वोट समाजवादी पार्टी को देंगे और उसे जिताने का काम करेंगे, क्योंकि प्राण जाए पर वचन न जाई।

हमे उम्मीद है कि आपका एक एक वोट संविधान को बचाने का कार्य करेगा। डिंपल यादव के संबोधन में युवाओं में खासा जोश दिखा। उसी जोश में कुछ युवा टेंट पर चढ़ गए थे तो वहीं कुछ पोल से लटक कर स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दिए। 

Loksabha Election 2024

लोकसभा चुनावी प्रचार जोरों पर है, सभी पार्टियां अपनी अपनी ताकत झोंक दी हैं। प्रचार के इसी क्रम में मऊ जिले के दोहरीघाट में आज समाजवादी पार्टी की नेता और मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। डिंपल ने यहां अपने कार्यकर्ताओं और जनता को भोजपुरी में संबोधित किया।

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024