Loksabha Election 2024: BJP में हो सकते हैं शामिल, अमित शाह से मिले सपा के पूर्व मंत्री नारद राय

 
Loksabha Election 2024
सपा छोड़ने के बाद पूर्व मंत्री नारद राय ने वाराणसी में अमित शाह से मुलाकात की। 

Loksabha Election 2024: बलिया जनपद में एक जून को सातवें चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मतदान से चंद दिनों पहले पूर्व मंत्री एवं पूर्वांचल के दिग्गज भूमिहार नेता नारद राय के भगवती तेवर ने सपा के माथे पर बल ला दिया है।

Loksabha Election 2024

सोमवार को अपने आवास पर बगावती बिगुल बजाने के बाद देर रात उन्होंने वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। यही नहीं अमित शाह से मुलाकात करने वालों में सपा नेता एवं पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह भी शामिल रहे।

Loksabha Election 2024

इन दोनों नेताओं के अपने समर्थकों के साथ जल्द ही भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय और पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह का एक फोटो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loksabha Election 2024

फोटो में सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और अन्य नेता भी हैं। इस फोटो ने बलिया की राजनीतिक तपिश को और बढ़ा दी है। पूर्व मंत्री ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर इसे खुद पोस्ट किया है। बलिया संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में फेफना के कटरिया गांव में आयोजित जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा पूर्व मंत्री नारद राय को तवज्जो नहीं दिया गया था।

Loksabha Election 2024

इससे पूर्व मंत्री नारद राय के समर्थकों में काफी नाराजगी थी। सोमवार को पूर्व मंत्री नारद राय ने समर्थकों की बैठक बुलाई थी। उमड़ी समर्थकों की भीड़ के बीच नारद राय ने स्पष्ट कर दिया कि समाजवादी पार्टी से उनका अब कोई रिश्ता नहीं है। 

Loksabha Election 2024

पूर्व मंत्री ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव तथा सनातन पांडेय पर साजिश के तहत अपमानित कराने का आरोप लगाया। सोमवार की देर रात ही पूर्व मंत्री नारद राय ने वाराणसी में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

Loksabha Election 2024

इसका फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही बलिया की राजनीतिक तपिश बढ़ गई। माना जा रहा है कि बुधवार को बलिया में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में पूर्व मंत्री नारद राय समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024