Loksabha Election 2024: मैंने मोहब्बत की दुकान खोली और आपने शॉपिंग मॉल खोल दिया, पीएम पर जमकर बरसे राहुल गांधी

 
Loksabha Election 2024
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली के लालगंज में जनसभा को संबोधित कर कहा कि रायबरेली की जनता ने मोहब्बत का शॉपिंग मॉल ही खोल दिया।

Loksabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कश्मीर से कन्या कुमारी तक पैदल यात्रा करके मैंने नफरत के बीच मोहब्बत की दुकान खोली थी। सोमवार को सुबह जब मैं रायबरेली पहुंचा तो देखा कि यहां तो लोगों मोहब्बत का शॉपिंग माल ही खोल दिया है।

उन्होंने कहा बस आप लोग चार जून तक इंतजार और कर लीजिए। चीजें पूरी तरह से बदल जाएंगी। वह लालगंज के बैसवारा इंटर कॉलेज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी चार सौ सीटें लाकर संविधान को बदल देना चाहते हैं।

Loksabha Election 2024

संविधान बदलने के बाद फिर आप लोग जानते हैं कि क्या होगा? देश में अडानी अंबानी की सरकार चलने लगेगी फिर वही होगा जो वह चाहेंगें लेकिन देश की जनता ऐसा होने नहीं देगी। यह चुनाव जनता का चुनाव है। संविधान को बचाने का चुनाव है।

मोदी की सेना में लाई गई अग्निवीर योजना पर तंज कसते हुए कहा कि उसमें भी मोदी सरकार केवल अमीरों के युवकों को भरेगी। यदि लड़ाई में अग्निवीर मर जाता है तो उसे शहीद का दर्जा नहीं दिया जाएगा। चार जून का इंतजार करिए।

इस अग्निवीर योजना को मैं कूडेंदान में फेंक दूंगा। मोदी ने 20-25 बड़े लोगों को करोड़ों का फायदा पहुंचाने का काम किया है। मैं करोड़ों को लखपति बनाने का काम करूंगा। चार जून के बाद करोड़ों गरीबों की लिस्ट बननी शुरू हो जाएगी। किसानों का आज कोई पुरसाहाल नहीं है।

हम किसानों के लिए मिनिमम सपोर्ट प्राइज लागू करने का काम करेंगं। केंद्र में खाली पड़े 20 लाख पदों पर भर्ती करने का काम करेंगे। रायबरेली ने जवाहर लाल नेहरू जी को राजनीति सिखाने का काम किया है। मेरे दादा और दादी रायबरेली से चुनाव लड़ते रहे हैं। मेरी मां रायबरेली से सांसद रहीं हैं और मैं चुनाव लड़ रहा हूं। आप सभी का आशीर्वाद मुझे भी मिलेगा।  

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024