Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा नेता ने अतीक, अशरफ और मुख्तार के नाम पर मांगे वोट

 
Lok Sabha Elections 2024
यूपी के मुरादाबाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा नेता विवादित बयान दिया है। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट देने की अपील की।

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की संभल लोकसभा सीट के लिए मुरादाबाद के बिलारी में जनसभा के दौरान सपा नेता ने विवादित बयान दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा नेता ने लोगों से अतीक, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट देने की अपील की।

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में यूपी की संभल लोकसभा सीट पर सात मई को मतदान होना है। संभल लोकसभा क्षेत्र में मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा सीट आती है। रविवार को बिलारी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया।

Lok Sabha Elections 2024

इस दौरान यहां सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने विवादित बयान दे दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। संभल लोकसभा सीट पर सपा ने पहले पूर्व सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को अपना प्रत्याशी बनाया था, लेकिन इसके बाद उनका निधन हो गया।

इसके बाद सपा ने संभल में डॉ. शफीकुर्रहमान के पोते जियाउर्रहमान को अपना प्रत्याशी बनाया। रविवार को सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान के समर्थन में अखिलेश यादव ने मुरादाबाद जिले के बिलारी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया।

इसी बीच मंच से सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने लोगों से पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने कहा “भाजपा सरकार में मुसलमानों पर बहुत जुल्म हुआ है।

Lok Sabha Elections 2024

आजम खां के साथ सरकार ने ज्यादती की है। इसलिए आप लोग अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट कर सपा प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव जिताएं।” इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुरादाबाद के बिलारी में अखिलेश यादव की जनसभा के बाद संभल से सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान जियाउर्रहमान बर्क ने पूर्वांचल के माफिया डॉन अतीक अहमद और बिलारी के माफिया डॉन शहाबुद्दीन को अपना आदर्श बताया।

जियाउर्रहमान बर्क ने कहा “हमें कसम है अतीक अहमद और शहाबुद्दीन की। हम उनकी कुर्बानी जाया नहीं होने देंगे। मुसलमान अल्लाह के अलावा किसी से नहीं डरता है। ये लोग (BJP) बुलडोजर से मुसलमानों को खौफजदा करने आए हैं। हम लोग इनके सामने डरने वाले नहीं हैं।”

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024