Lucknow To Varanasi: रोडवेज की एसी बस से वाराणसी-लखनऊ का सफर अब 542 रुपये में

 
Lucknow To Varanasi
वाराणसी परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव वर्मा ने बताया कि ठंड को देखते हुए यात्रियों को मुख्यालय ने बड़ी राहत दी है। 16 दिसंबर से 28 फरवरी तक यात्रियों को एसी बसों में दस फीसदी तक किराये पर छूट मिलेगी। जनरथ की अलग-अलग कैटेगरी की एसी बसों में किराया कम हुआ है।

Lucknow To Varanasi: ठंड में यात्रियों को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने बड़ी राहत दी है। एसी बसों का दस फीसदी किराया कम कर दिया गया। 16 दिसंबर से यात्री किराये में छूट का लाभ उठा सकेंगे। वाराणसी परिक्षेत्र के 35 एसी जनरथ बसों के जरिए यात्री लखनऊ, गोरखपुर, कानपुर, प्रयागराज अन्य जिलों की यात्रा करते हैं।

अब उन्हें कम किराया देना होगा। वाराणसी से लखनऊ तक का जनरथ की दो बाई दो एसी बस का किराया 700 रुपये है, अब यात्रियों को 630 रुपये देना होगा। तीन बाई दो की एसी बस का पहले किराया 602 रुपये था, अब 542 रुपये हो गया है।

Lucknow To Varanasi

वाराणसी परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव वर्मा ने बताया कि ठंड को देखते हुए यात्रियों को मुख्यालय ने बड़ी राहत दी है। 16 दिसंबर से 28 फरवरी तक यात्रियों को एसी बसों में दस फीसदी तक किराये पर छूट मिलेगी।

जनरथ की अलग-अलग कैटेगरी की एसी बसों में किराया कम हुआ है। इसका लाभ वाराणसी-लखनऊ रूट के जौनपुर, सुल्तानपुर, शाहगंज और वाराणसी-गोरखपुर रूट के सुनौली, आजमगढ़, बलिया, गाजीपुर और वहीं, विंध्यनगर, शक्तिनगर तक की रूट पर यात्रियों को मिलेगा।

Lucknow To Varanasi

रोडवेज अधिकारियों के अनुसार ठंड में यात्रियों को सफर के दौरान गर्माहट का एहसास होगा। एसी बसों में ब्लोवर की भी सुविधा है, जो कि यात्रियों के सफर को और सुहाना बनाएगी। कम किराया और गर्माहट के साथ यात्रा काफी सुखद होगी।

Lucknow To Varanasi

Lucknow To Varanasi

Lucknow To Varanasi

Lucknow To Varanasi