Maharashtra Crime: रेप पीड़िता ने कहा - मुझे न्याय चाहिये, घटना के 14 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुआ आरोपी

 
Maharashtra Crime
इंस्टाग्राम हैंडल 'punishmyrapist' पर मुबंई की रहने वाली एक लड़की ने बताया कि कैसे उसके दोस्त ने उसके साथ नशे की हालत में रेप किया।

Maharashtra Crime: अनजान लोगों पर भरोसा करना कितना भारी पड़ सकता है ये बात एक 21 साल लड़की को अब समझ आया है। दरअसल, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां, एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया दोस्त पर ड्रग्स देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, लड़की ने आरोप लगाया कि 13 जनवरी को मुंबई में उसके एक इंस्टाग्राम दोस्त ने पहले तो उसे ड्रग दिया और फिर जब वह नशे में चूर थी उस समय उसके साथ बलात्कार किया। लड़की ने अपने साथ हुई इस भयानक घटना को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बयां किया है।

Maharashtra Crime

इंस्टाग्राम हैंडल 'punishmyrapist' पर मुबंई की रहने वाली एक लड़की ने अपनी स्टोरी की है। उसने बताया कि मुंबई के ही रहने वाले लड़के हेतिक शाह से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। कई दिनों तक बातचीत होने के बाद दोनों ने 13 जनवरी को रात में बाहर घूमने का प्लान बनाया।

इसके बाद दोनों एक जगह पर मिले। उसने आगे लिखा, "हेतिक शाह और मैं शहर में ड्रिंक और पार्टी करने के लिए निकले। उसके कुछ दोस्तों से मिलने के बाद, हम बास्टियन के लिए रवाना हुए। कुछ टकीला शॉट्स के बाद, मुझे नशा हो गया। पार्टी में चिंतित और अकेला महसूस करने लगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं और अधिक पीऊं।

Maharashtra Crime

अब मुझे बहुत ज्यादा चढ़ गई थी। मुझे याद नहीं कि आगे क्या हुआ।" लड़की ने अपनी दास्तां सुनाते हुए कहा, मुझे यकीन है कि मुझे नशे की दवा (roofied) दी गई होगी। मैं जागी तो वह मेरे साथ रेप कर रहा था। उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद, वह नहीं रुका और रेप करता रहा।

उसने मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारे, जिससे मैं डर गई। वह जगह उसके दोस्त की थी। वे सभी उसे प्रोटेक्ट करने के लिए आगे आ गए। इससे पहले कि मैं मदद मांग पाती, उन्होंने मुझे बाहर निकालने की कोशिश की। यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकी भी दी।

Maharashtra Crime

जाने के बाद उसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। मैंने अपने चचेरे भाई को मुझे लेने के लिए बुलाया। चोटिल और आहत होकर, मैं अपने माता-पिता को उस रात के बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर सकी।" इस घटना के बारे में जब मेरे परिवार को पता चला तो वे दंग रह गए।

मैंने उसी वीकेंड आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने मुझसे माफी भी मांगी लेकिन उसका मेरे लिए कोई मतलब नहीं था। वह भाग गया है क्योंकि वह जानता है कि उसने क्या किया है। अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के 14 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Maharashtra Crime

वहीं, आरोपी ने भी अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है। हेतिक शाह (आरोपी) पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।" लड़की ने लिखा कि वह न्याय चाहती है और अन्य लड़कियों से आग्रह करती है कि वे इस बात से अधिक सावधान रहें कि वे किससे बात करती हैं और किसके साथ बाहर जाती हैं।

उसने कहा, "यदि आपके पास कोई लिंक/संसाधन/सलाह/कनेक्शन/एनजीओ है जो मेरी मदद कर सकता है, तो एक मैसेज करें! यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।" इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने रिप्लाई किया है। पुलिस ने लिखा, "हम आभारी हैं कि आपने इसकी विधिवत रिपोर्ट की और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि न्याय सुनिश्चित करने के लिए जांच उचित तरीके से की जाएगी।"

Maharashtra Crime