Meerut Crime News: 10 साल की बच्ची के साथ मौलाना ने पत्नी के सहयोग से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

 
Meerut Crime News
यूपी के मेरठ में एक मौलाना ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मौलवी पत्नी की मदद से नाबालिग के साथ रेप करता था और वीडियो बनाता था।

Meerut Crime News: यूपी के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मौलाना ने 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रेप करने के बाद आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग को ब्लैकमेल किया। दरअसल बच्ची मौलाना के घर उसकी पत्नी से उर्दू पढ़ने आती थी।

Meerut Crime News

आरोप है कि मौलवी पत्नी की मदद से नाबालिग के साथ रेप करता था और वीडियो बनाता था। ये मामला मुजफ्फरनगर के गांव शेरपुर का है। मौलाना रिजवान लोहियानगर इलाके के मस्जिद में मौलवी है। मौलाना लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करता था।

Meerut Crime News

लड़की के मना करने पर वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। नाबालिग ने ये बात मौलवी की पत्नी को बताई लेकिन उसने अपने पति का साथ दिया। लड़की को परेशान देख घरवालों ने जब उससे पूछा तब जाकर पूरी वारदात का खुलासा हुआ।

Meerut Crime News

परिजनों ने मौलाना और उसकी पत्नी को उसके घर से दबोच लिया। लोहिया नगर थाने में मौलाना और उसकी पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Meerut Crime News