Muzaffarnagar News: सामने आया चौंकाने वाला सच, जब पुलिस की चेकिंग के दौरान अचानक आया एक युवक, जिसे देखते ही भागे सिपाही से लेकर दरोगा तक

 
Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन पर नगर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान पुलिस ने अचानक एक संदिग्ध बाइक सवार युवक को देखा तो उसे रुकने का इशारा किया, तभी बाइक सवार ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

जवाब में नगर कोतवाली पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की. जिसमें यूवक घायल हो गया। दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना मोड़ स्थित काली नदी का है। पुलिस पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैंं। जानकारी मिली है कि जिससे पुलिस की मुठभेड़ हुई है वह गौ तस्कर है और उसका नाम जहा सुफियान है।

Muzaffarnagar News

वह शामली जनपद का निवासी है, और शामली के तीन थानों से एक साल पूर्व से वांटेड चल रहा था। वहीं पुलिस ने इस घायल बदमाश के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए। आपको बता दें, मुठभेड़ के दौरान ये घायल बदमाश गन्ने के खेत में बैठकर पुलिस के सामने हाथ जोड़कर पुलिस से जिंदगी की भीख मांगता हुआ भी दिखाई दिया।

जिसमें घायल गौ तस्कर कह रहा है बाबूजी गलती हो गई बस एक दफा माफ कर दो, जिंदगी में गलती नहीं होगी बच्चे पालने हैं बाबूजी। हालांकि पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Muzaffarnagar News

वहीं बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया ये शतिर बदमाश एक चिन्हित गौ तस्कर है जिस पर कई मुक़दमे गंभीर धाराओं में दर्ज है। जिसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि आज यह थाना कोतवाली नगर के द्वारा काली नदी के पास चेकिंग की जा रही थी तो उस रेगुलर चेकिंग में एक बाइक मिली जिस पर कोई नंबर प्लेट नहीं था।

जब उसको रुकने का इशारा किया तो वह रुका नहीं उल्टा उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने उसका पीछा किया और वह यहां तक पहुंचा और यहां भी उसने भागने की कोशिश की और फिर एक बार पुलिस पर फायरिंग करने लगा। तब जाकर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की।

Muzaffarnagar News

सीओ सिटी ने आगे बताया कि मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। मैं कहना चाहूंगा कि थाना कोतवाली नगर की टीम ने बहुत ही अच्छा कार्य किया है, इससे तमंचा एवं कारतूस भी बरामद हुए हैं। थाना कोतवाली नगर में तो नहीं लेकिन शामली के तीन थानों पर इस पर गोकशी, चोरी उसके अलावा भी इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जाएगा, क्योंकि अभी जस्ट यह घटना हुई है।

Muzaffarnagar News

यह सही बात है वह अपराध से तौबा कर रहा था तो मैं यही कहना चाहूंगा कि जो भी मुलजिम है या अपराधी है वो इस बात का ध्यान रखें की कानून आज नहीं तो कल उन तक पहुंच ही जाएगा तो सच है कि वह अपराध छोड़ दें।