PM Modi In Varanasi: पीएम मोदी ने वाराणसी में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन में कहा - " अब मां गंगा ही हमार माई हईन... "

 
PM Modi In Varanasi
यहां आयोजित महिलाओं की जनसभा में उन्होंने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरूआत की। इस दौरान पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा।

PM Modi In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी के डॉ. संपूर्णानंद संस्कृत विश्‍वविद्यालय में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि इ पहली बार हौ, जब हम काशी क नामांकन अपने माई के उपस्थिति के बिना कइले हइ। अब मां गंगा ही हमार माई हइन…।

मां गंगा ने मुझे काशी बुलाया था, अब इन्होंने मुझे गोद ले लिया है। उन्होंने कहा कि दस साल में पहली बार सरकार की नीतियों से लेकर निर्णय तक में हमारी माताएं- बहनें केंद्र में आईं। इस पर भले ही चर्चा नहीं हुई हो, लेकिन यह भारत की सक्सेस स्टोरी का फैक्टर है।

PM Modi In Varanasi

महिलाओं के बिना जब घर नहीं चलता तो देश कैसे चल जाता। ये बात पिछली सरकार को समझ नहीं आई। पहले जंगल राज था। बहन- बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। पीएम मोदी ने कहा कि सपा वाले बेशर्मी से कहते थे कि लड़के हैं, लड़कों से तो गलती हो जाती है।

लेकिन, आज सपा के लड़के जरा गलती करके दिखाएं। सीएम योगी की सरकार उनका वो हाल करेगी, जो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। कांग्रेस और सपा की सरकारों ने महिलाओं के साथ क्या किया, केवल उपेक्षा और असुरक्षा। इंडी गठबंधन की मानसिकता ही महिला विरोधी है।

PM Modi In Varanasi

इंडी गठबंधन वाले महिला आरक्षण का विरोध करते हैं। पीएम मोदी ने कहा, “मुझे मां गंगा ने पहले काशी बुलाया था, अब मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है। आज के इस आयोजन में इतनी बड़ी मातृशक्ति की मौजूदगी अभिभूत कर रही है।

पहली बार केंद्र में ऐसी सरकार आई है, जिसने महिलाओं के सम्मान की चिंता की। उनको इज्जतघर बनाकर दिए, गरीब महिलाओं के लिए बैंक खाते खुलवाए। 4 करोड़ से ज्यादा घरों का निर्माण करवाया और उसकी रजिस्ट्री महिलाओं के नाम पर हुई।

PM Modi In Varanasi:

इससे नारी शक्ति को नया आत्मविश्‍वास मिला।” उन्होंने कहा, “यही मेरा मिशन था, यही मेरी सोच थी। कांग्रेस की सरकारों की पहचान एक गाने से खूब होती है और वो गाना बहुत प्रसिद्ध रहा है – ‘महंगाई डायन खाये जात है’, ‘कांग्रेस आई, महंगाई लाई।’

कांग्रेस सरकार आई होती तो आज आपकी रसोई का बजट दो से तीन गुना बढ़ चुका होता। लेकिन, ये भाजपा है, ये गरीब का बेटा मोदी है, जो लगातार प्रयास करता है कि आपके खर्चे कम हों और बचत ज्यादा से ज्यादा बढ़े, इसलिए मोदी ने मुफ्त राशन की योजना चलाई है।

PM Modi In Varanasi:

हर बहन 30- 30 महिलाओं के साथ गाना गाते- गाते और थाली बजाते- बजाते मतदान केंद्र पहुंचें और मतदान बढ़ाएं। रिकॉर्ड वोटिंग कराएं।”

PM Modi In Varanasi:

PM Modi In Varanasi:

PM Modi In Varanasi:

PM Modi In Varanasi: