PM Modi Varanasi Roadshow: पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिये सज रही विश्वनाथ की नगरी काशी

 
PM Modi Varanasi Roadshow
Whatsapp Channel Join Now

PM Modi Varanasi Roadshow: काशी में 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होगा। इसकी तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पीएम मोदी के स्वागत के लिए काशी को दुल्हन की तरह सजाया और संवारा जा रहा है। जिस रूट से पीएम मोदी के रोड शो का काफिला गुजरेगा उस रास्ते को भव्य सजाया जा रहा है।

इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मालवीय प्रतिमा लंका से काशी विश्वनाथ धाम तक लघु भारत की झलक दिखेगी। कई राज्यों के लोग पारंपरिक वेशभूषा में रोड शो का स्वागत करेंगे। इसे लेकर चौराहों को सजाया जा रहा है। 

PM Modi Varanasi Roadshow:

13 मई को मालवीय प्रतिमा से लेकर श्री काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो को भव्य बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। काशी विश्वनाथ धाम को सतरंगी लाइटों से सजाया गया है।  प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर मालवीय चौराहे को झालरों से सजाया गया है।

वहीं प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए मालवीय प्रतिमा से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक 11 बीट बनाए गए और इन 11 बीट की जिम्मेदारी जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों को सौंपी गई है। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सड़क के किनारे भारतीय जनता पार्टी का ध्वज लगाया गया है।

इस मार्ग पर शहनाई, शंखनाद, डमरू दल के साथ काशी की जनता प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेगी। इसके साथ ही जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम, लोक नृत्य, लोकगीत गाते हुए बनारस के कलाकार व वैदिक मंत्रोच्चार करते हुए बटुक पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। 

प्रधानमंत्री के पांच किलोमीटर के रोड शो के लिए बांस- बल्लियों व स्टील की पाइपों से बैरिकेडिंग किया गया है। लंका से पीएम के रोड शो रूट की सड़कों पर जगह-जगह पैचिंग की गई है। पीएम की नजर जहां तक पहुंच सकती है, उन सभी पॉइंट्स को सजाने का प्रयास किया गया है।

लहरतारा-मंडुवाडीह और भिखारीपुर-सुंदरपुर मार्ग पर जगह- जगह सड़कों को दुरुस्त किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो और नामांकन को लेकर नगर निगम की ओर से सड़क के किनारे स्थित पेड़ों की डालियों की छंटाई कराई जा रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले 13 मई को होने वाले पीएम के रोड शो से पूर्व बीएचयू में रविवार को फ्लीट का रिहर्सल किया गया। 

PM Modi Varanasi Roadshow:

PM Modi Varanasi Roadshow:

PM Modi Varanasi Roadshow:

PM Modi Varanasi Roadshow: