PM Modi Varanasi Visit: 18 जून को शपथ ग्रहण के बाद पहली बार काशी आएंगे PM मोदी, किसानों से करेंगे संवाद

 
PM Modi Varanasi Visit
पीएम मोदी 18 जून को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचेंगे। पीएम मोदी यहां किसान सम्मलेन में शामिल होंगे और संवाद भी करेंगे।

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के 50 हजार किसानों से संवाद करेंगे। इसी सिलसिले में 18 जून को काशी आ रहे हैं। वह रोहनिया या फिर सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। इसकी तैयारी में भाजपा की क्षेत्रीय और जिला इकाई जुटी है।

जनसभा स्थल मंगलवार को फाइनल हो सकता है। काशी से तीसरी बार चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार काशी आएंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया, “प्रधानमंत्री का पद संभालते ही नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि से जुड़ी फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं।

PM Modi Varanasi Visit

किसान सम्मान निधि की किस्त भी जल्द ही जारी होगी।” प्रधानमंत्री के एजेंडे में किसान पहले स्थान पर हैं, इसलिए जीत के बाद किसानों से संवाद करने आ रहे हैं। रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा कराने की तैयारी है। इसके जरिए पीएम मोदी वाराणसी की जनता का आभार जताएंगे।

वाराणसी की जनता ने पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार सांसद बनाया है। पार्टी नेतृत्व से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर दर्शन-पूजन करेंगे। साथ ही गंगा आरती भी देखेंगे। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया, “पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों के लिए सोमवार को सिगरा के गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में महानगर और जिला इकाई के पदाधिकारियों की बैठक हुई है।

PM Modi Varanasi Visit

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पीएम के दौरे और उनसे जुड़े कार्यक्रमों को ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को दी है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह मौजूद रहे।”

PM Modi Varanasi Visit

PM Modi Varanasi Visit