Prayagraj Crime News: अपना दल एस के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, गांव में कई थानों का फोर्स तैनात

 
Prayagraj Crime News

Prayagraj Crime News: अचकवापुर गांव में 29 वर्षीय इंद्रजीत पटेल की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे भूमि विवाद सामने आया है। इंद्रजीत अपना दल एस से भी जुड़ा था और गंगापार का पदाधिकारी था।

साथ ही इंद्रजीत पटेल महेंद्र प्रताप सिंह विधि महाविद्यालय अंदावा में एलएलबी के अंतिम वर्ष के छात्र थे। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई थाने की पुलिस को लगा दिया गया है। डीसीपी गंगापार अभिषेक भारती भी पहुंचे हैं। 

Prayagraj Crime News

इंद्रजीत पटेल महेंद्र प्रताप सिंह विधि महाविद्यालय अंदावा में एलएलबी के अंतिम वर्ष के छात्र थे। पड़ोसी सर्वेश से लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। रविवार सुबह उसी विवादित जमीन पर इंद्रजीत खेत में पानी लगाने गए थे। इसी बीच जानकारी सर्वेश को हो गई।

वह तमंचा लेकर मौके पर पहुंचा और इंद्रजीत को गोली मार दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर इंद्रजीत के स्वजन समेत गांव के अन्य लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। आरोपित सर्वेश तमंचा लहराने लगा।

Prayagraj Crime News

धमकाया कि अभी वह और हत्या करेगा। पुलिस समेत ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। करीब एक घंटे बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा बरामद किया गया। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जमीनी विवाद में शख्स ने अपना दल एस के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। इंद्रजीत एलएलबी के अंतिम वर्ष के छात्र थे। मौके वारदात पर डीसीपी गंगापार अभिषेक भारती पहुंचे हैं साथ ही गांव में कई थानों का पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

Prayagraj Crime News

Prayagraj Crime News