Prayagraj Crime News: यहां हुई रिश्ते की हत्या, छोटे भाई ने रॉड से ताबड़तोड़ वार कर बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद

 
Prayagraj Crime News
प्रयागराज से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां छोटे भाई ने बड़े को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को हत्या की चौंकाने वाली वजह बताई है।

Prayagraj Crime News: प्रयागराज जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कैंट थाना इलाके के अशोकनगर में छोटे भाई ने रॉड से सिर पर प्रहार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उसने चौंकाने वाली बात बताई। जानकारी के अनुसार, कैंट के अशोक नगर में एलएलबी के छात्र शिवम मिश्रा (25) की घर में चेहरे पर लोहे की रॉड से वारकर हत्या कर दी गई।

Prayagraj Crime News

आरोप उसके छोटे भाई सत्यम पर है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि मम्मी-पापा बड़े भाई को ज्यादा प्यार करते थे, इसलिए उसने मार डाला। हेस्टिंग्स रोड अशोक नगर में रहने वाले संदीप मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते हैं।

उनका संयुक्त परिवार है। भाई परिवार समेत भूतल पर, जबकि वह प्रथम तल पर रहते हैं। उनके दो बटों में शिवम बड़ा था, जबकि सत्यम छोटा है। शिवम कर्नलगंज स्थित सोम लॉ कॉलेज से एलएलबी अंतिम वर्ष का छात्र था। 

Prayagraj Crime News

चचेरे भाई सुधांशु मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह चाची किचन में थी और चाचा अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान भीतर कमरे में सो रहे शिवम पर सत्यम ने रॉड से हमला कर दिया। आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि शिवम खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और बगल में खून से सनी रॉड पड़ी थी। 

शिवम को निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यम को हिरासत में ले लिया। कैंट थाना प्रभारी सुनील कनौजिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Prayagraj Crime News

आरोपी सत्यम के चेहरे पर वारदात के बाद किसी तरह के पश्चाताप के भाव नहीं थे। भाई की मौत का भी कोई गम नहीं दिखा। पूछने पर कहा कि वह मुझे पागल बोलता था। कहता था वकील बनने के बाद वह उसे जेल भेजवा देगा। मम्मी-पापा भी उसकी ही बात मानते थे। मैं कुछ कहता था तो सुनते ही नहीं थे। मैं क्या करता?

Prayagraj Crime News