Prayagraj News: यहां रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक की नाक पर मार दी गोली

 
Prayagraj News

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद व उसके गुर्गों का गढ़ रहे पूरामुफ्ती में दबंगई की वारदात सामने आई है। बकाया मांगने पर यहां उमर अहमद (25) को नाक पर गोली मार दी गई। लहूलुहान होकर जमीन पर युवक के गिरने के बाद भी वह उसे मार डालने को ललकारते रहे। 

पुलिस ने पांच पर नामजद एफआईआर दर्ज की है। उमर भरेठा गांव का रहने वाला है। उसके पिता अफसार अहमद ने बताया कि गांव के ही अबू सहमा ने उससे उधार रुपये लिए थे। उसका बेटा उमर सोमवार को इसी रकम को वापस मांगने उसके घर गया।

Prayagraj News

आरोप है कि बकाया मांगने पर अबू सहमा ने रुपये देने से इन्कार कर दिया और गालीगलौज शुरू कर दी। बेटे के विरोध करने पर अबू सहमा की पत्नी कैकशा, उसका बेटा ओसामा के अलावा दो सगे भाई हारिश व आतिफ भी आ गए और उन्होंने भी गालीगलौज शुरू कर दी।

आरोप है कि विवाद के दौरान ही कैकशा ने तमंचा निकालकर अपने बेटे ओसामा को दिया और उसे गोली मारने के लिए ललकारा। इस पर उसने ऐसा ही किया और उसके बेटे को नाक में गोली मार दी। आसपास के लोग जुटे तो हमलावर भाग निकले।

Prayagraj News

उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूरामुफ्ती के प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। पिता की तहरीर पर महिला समेत पांच पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Prayagraj News

Prayagraj News