Prayagraj News: ऋतिक रोशन की हत्यारिन गिरफ्तार, खून से सने कपड़े को पुलिस ने किया बरामद

 
Prayagraj News
प्रयागराज पुलिस ने आजमगढ़ जिले के युवक की हत्या में शामिल उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर युवक का खून से सना कपड़ा , मोबाइल व कार की चाभी भी बरामद हुआ।

Prayagraj News: एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने शनिवार को आजमगढ़ के रितिक रोशन की हत्या के मामले में आरोपित उसकी प्रेमिका हिना को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर खून से सना कपड़ा, मृतक का मोबाइल व कार की चाबी बरामद किया गया है और पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

आजमगढ़ निवासी 26 वर्षीय रितिक रोशन की पिछले माह चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। उसकी लाश भगवतपुर तिराहा के पास सड़क किनारे मिली थी। रितिक कार चलाता था। 17 मार्च को वह दोस्त से रुपये लेने की बात घरवालों से कहकर कार लेकर प्रयागराज के लिए निकला था।

Prayagraj News

जांच के बाद एयरपोर्ट पुलिस ने मोहम्मद समीर निवासी चतुर्थ फ्लोर काशीराम आवास योजना राजरूपपुर को गिरफ्तार किया था। उसने बताया था कि रितिक उसकी बहन हिना से बहुत दिनों से बात करता था। उसने कई बार बात करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मान रहा था।

परेशान होकर हिना से फोन कराकर उसे यहां बुलाया और हत्या कर दी। समीर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिना की तलाश में जुट गई थी। शुक्रवार देर रात इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह को जानकारी मिली कि हिना लक्ष्मी चौराहे के पास पहुंचनी वाली है।

Prayagraj News

खबर पाते ही अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बताए गए स्थान पर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि रितिक की हत्या के बाद रितिक के ही मोबाइल से वायस रिकॉर्डिंग उसके भाई के फोन पर भेजा था।

जिसमें कहा था कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में तुम्हारे भाई को कुछ लोग मार रहे हैं। यहां आकर उसे बचा लो। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर छिपाकर रखे गए खून से सने कपड़े, रितिक का मोबाइल फोन व कार की चाबी को बरामद कर लिया।

Prayagraj News

Prayagraj News