Raebareli Crime: एक लड़की का पांच लड़कों से था सम्बन्ध, भेद खुला तो मिली रूह कंपाने वाली सजा

 
Raebareli Crime: A girl had a relationship with five boys, when the secret was revealed, she got a soul-shattering punishment
उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में प्रेमिका की बेवफाई पर प्रेमी ने भयंकर बदला लिया है। प्रेमी ने इसके लिए बेहद शातिर तरीके से प्लान तैयार किया था। सीओ सलोन ने इस घटना का पर्दाफाश किया है।

Murder in Raebareli: यूपी के रायबरेली जिले के सलोन तहसील क्षेत्र में एक लव स्टोरी के खौफनाक अंत की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। यहां तक कि पहले पुलिस को भी प्रेमी की बातों पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन लड़की की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो मामले की परतें खुलती चली गईं। सीओ सलोन ने इस घटना का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

दरअसल, रायबरेली जिले के सलोन तहसील क्षेत्र में निवासी ‌आदित्य का गांव की ही एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बकौल आदित्य वह रोजगार के चक्कर में पंजाब चला गया। इसके बाद उसकी प्रेमिका के कई लड़कों से अवैध संबंध हो गए।

Raebareli Crime

प्रेमिका की बेवफाई के बारे में जानकर पंजाब में उसके होश उड़ गए। आदित्य ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपनी प्रेमिका से इस बारे में बात की तो पहले उसने मना कर दिया। प्रमाण देने के बाद कई लड़कों से संबंध रखने की बात मानी और माफी मांग ली।

हालांकि उसने उन लड़कों से बात करना चालू रखा। पुलिस की पूछताछ में आदित्य ने बताया कि उसने पंजाब में ही प्रेमिका की हत्या की योजना बना ली थी। योजना के अनुसार उसने घर पहुंचते ही प्रेमिका को फोन किया।

Raebareli Crime

इस दौरान कहा कि वह पंजाब से उसके लिए एक नेकलेस लेकर आया है। साथ ही उसे गांव के जंगल में मिलने के लिए बुलाया। यहां प्रेमिका के आने पर उसने अपने हाथों से उसे नेकलेस पहनाने की जिद की। इसके लिए प्रेमिका को आंखें बंद करने के लिए कहा।

जैसे ही प्रेमिका ने आंखें बंद की, आदित्य ने बेल्ड के बक्कल से बनाया गया फंदा उसके गले में डालकर कस दिया। घटना रायबरेली के सलोन तहसील क्षेत्र के नसीराबाद थानाक्षेत्र के गांव खारिन के पुरवा की है। बीते दिनों यहां की रहने वाली नाबालिग दलित किशोरी का शव गांव के बाहर जंगल से बरामद हुआ था।

Raebareli Crime

परिजनों ने किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी। परिजनों की आशंका पर सीओ सलोन वंदना सिंह ने इस मामले को अपने हाथ में लेकर जांच शुरू की तो एक के बाद एक रहस्य से परदा उठता चला गया।

बकौल सीओ किशोरी अपनी आंखें बंद कर प्रेमी के हाथों नेकलेस पहनने का एहसास कर रही थी। इसी बीच उसका गला फांसी के फंदे से कस गया और वह छटपटाकर वहीं ठंडी पड़ गई। सलोन सीओ वंदना सिंह ने बताया कि किशोरी के मोबाइल की कॉल डिटेल में चार-पांच लड़कों के ऐसे नंबर मिले।

Raebareli Crime

जिन पर किशोरी की सबसे ज्यादा बात होती थी। इसके बाद सभी नंबरों की पड़ताल की गई। सभी नंबर किशोरी के प्रेमियों के निकले। इन्हीं में से आदित्य का नंबर भी मिला। इस नंबर पर बीते दिनों काफी देर तक बातें की गई थीं।

इसके बाद पुलिस ने आदित्य को पूछताछ के लिए उठा लिया। सख्ती करने पर आदित्य टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए जो कहानी सुनाई। उसे सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। पुलिस की पूछताछ में आदित्य पासवान ने बताया "मैं और किशोरी एक ही गांव के रहने वाले थे। हमारी बिरादरी भी एक ही थी।

Raebareli Crime

दोनों में दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ महीने पहले में रोजी रोटी की तलाश में पंजाब चला गया। वहां से भी बराबर मैं अपनी प्रेमिका से बात करता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसका नंबर बिजी जाने लगा था।"

आदित्य ने पुलिस को बताया कि पूछने पर वह कोई न कोई बहाना बना देती थी। इसी बीच आदित्य के दोस्त ने उसे बताया कि उसकी प्रेमिका एक अन्य लड़के के साथ रेस्टोरेंट में खाना खा रही है। इसपर आदित्य ने प्रेमिका को फोन कर जानकारी मांगी।

Raebareli Crime

प्रेमिका ने माफी मांगते हुए आगे से ऐसा नहीं करने का वादा किया। आदित्य ने बताया कि अपनी प्रेमिका से कई लड़कों के संबंध होने की जानकारी उसे मिल चुकी थी। इससे उसके मन में प्रतिशोध और गुस्सा बढ़ चुका था।

उसने पंजाब में ही प्रेमिका की हत्या का फैसला कर लिया था। योजना के अनुसार दीपावली पर गांव पहुंचा। इसके बाद उसने प्रेमिका से दो दिन पहले नेकलेस गिफ्ट करने का वादा किया और उसे जंगल में बुलाया।

यहां प्रेमिका के आते ही उसे बहाने से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आदित्य के कब्ज़े से हत्या में प्रयुक्त बेल्ट बरामद कर ली है। साथ ही उसे जेल भेज दिया गया।