Raibareli News: यहां कोतवाल की जीप ने थाने में ही मचाया उपद्रव, मचा हड़कंप

 
Raibareli News
गुरुवार सुबह कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाल की जीप बेकाबू होकर दीवाल को तोड़ते हुए अंदर घुस गई, अचानक हुई इस घटना पर थाने में हड़कंप मच गया।

Raibareli News: जिले की ऊंचाहार कोतवाली में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस की एक जीप दीवार में जाकर घुस गई। दीवार में जीप के घुसने से जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

दरअसल कोतवाली परिसर में पुलिस की जीप खड़ी थी। जीप में चाबी भी लगी थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों की सेविंग करने पहुंचे एक सैलून वाले ने जीप में लगी चाबी को घुमा दिया। जीप गियर में होने के कारण अचानक से जीप स्टार्ट होकर रसोई घर के बरामदे को तोड़ते हुए दीवार में जा टकराई।

Raibareli News

इससे रसोई घर का बरामदा भरभरा कर गिर गया और दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जीप में भी काफी नुकसान हुआ है। घटना सुबह होने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि पुलिस सैलून वाले को पकड़ लिया है।

Raibareli News

कोतवाली की जीप रोज की तरह कोतवाली परिसर में रसोई घर के सामने खड़ी थी। लापरवाही के चलते जीप में चाबी लगी रह गई। बताया जाता है कि इसी बीच वहां सिपाहियों की सेविंग बनाने वाला पहुंचा और उसने जीप की चाबी घुमा दी, जिससे जीप स्टार्ट हो गई ।

Raibareli News

जीप गियर में थी, इसलिए तेजी से जीप जाकर सामने दीवार से टकराई और दीवार व टीन शेड तोड़ते हुए अगली दीवार के पास जाकर रुक गई। अचानक हुई इस घटना से कोतवाली में हड़कंप मच गया। भागकर सिपाही और दरोगा मौके पर पहुंचे।

Raibareli News

गनीमत थी कि हादसा भोर में होने के कारण वहा पर कोई मौजूद नहीं था। यदि यह घटना दिन में होती तो काफी जनहानि हो सकती थी। कोतवाली की दीवार और जीप को काफी क्षति हुई है। पुलिस ने जीप की चाबी घुमाने वाले कोहिनूर निवासी कंदरावा को हिरासत में लिया है।