Rambhakt Rubi Khan: रामभक्त रूबी खान को मिली जान से मार देने की धमकी से भरा पत्र, पुलिस हुई सतर्क

 
Rambhakt Rubi Khan
अलीगढ़ के रोरावर में रहने वाली रूबिया आसिफ खान अक्सर देवी देवताओं की पूजा करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें पूर्व में भी धमकियां मिलती रही हैं। हाल ही में एक जनवरी को उन्होंने घर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की है। अब फिर उन्हें जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला है।

Rambhakt Rubi Khan: अलीगढ़ महानगर के रोरावर इलाके में रहने वाली भाजपा महिला मोर्चा महावीरगंज मंडल में उपाध्यक्ष रूबिया आसिफ खान को एक बार फिर धमकी मिली है। उनके घर पर रात में किसी ने एक धमकी भरा पत्र फेंका है, जिसमें उल्लेख है कि बहुत बड़ी रामभक्त बनती हो, 72 घंटे में जान से मार दिया जाएगा।

सुबह इस खबर पर सीओ ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी आदि देखे। मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रोरावर में रहने वाली रूबिया आसिफ खान अक्सर देवी देवताओं की पूजा करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Rambhakt Rubi Khan:

उन्हें पूर्व में भी धमकियां मिलती रही हैं। हाल ही में एक जनवरी को उन्होंने घर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की है। उनका कहना है कि वे दोनों धर्मों को मानती हैं और कोई भेदभाव नहीं करतीं। इसी क्रम में रात में जब वे परिवार के साथ घर में सोईं हुई थीं, तभी कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर के अंदर पत्र डाल गया। 

सुबह जब वे जागे और पत्र पड़ा देखा तो दंग रह गए। उसमें चंद लाइनों में लिखा था कि तुम बहुत बड़ी रामभक्त बनती हो, 72 घंटे में परिवार सहित जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस पर तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। इस सूचना पर सीओ प्रथम अभय पांडेय मौके पर पहुंच गए।

मामले में मौके पर सीसीटीवी देखे गए, जिसमें एक युवक गली में आते और पत्र डालते कैद पाया गया। सीओ प्रथम के अनुसार मामले में प्रारंभिक तहरीर के आधार पर मुकदमा किया गया है। बाकी तथ्यों व सच्चाई की जांच की जा रही है।

Rambhakt Rubi Khan:

वहीं रूबिया आसिफ का कहना है कि वह अक्सर ऐसे लोगों के निशाने पर रहती हैं। पूर्व में धमकियां मिली हैं और एक बार गोली तक चली है।

Rambhakt Rubi Khan:

Rambhakt Rubi Khan:

Rambhakt Rubi Khan:

Rambhakt Rubi Khan: