Saharanpur News: मस्जिद में फांसी के फंदे पर झूला युवक, CCTV में कैद हुई घटना

 
Saharanpur News
Whatsapp Channel Join Now
सहारनपुर में शामली निवासी एक युवक ने मस्जिद में जाकर फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। वहीं पूरा घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बताया गया कि युवक रिश्तेदारी में आया हुआ था। 

Saharanpur News: सहारनपुर जनपद में शामली के गांव बलवा निवासी आमिर (32) ने सोमवार की सुबह गंगोह के मोहल्ला कुरैशियान स्थित मस्जिद में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सीसीटीवी फुटेज में युवक फंदा लगाते दिखाई दे रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फाॅरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की।

नगर के मोहल्ला कुरैशियान स्थित मस्जिद शाह विलायत में सुबह साढ़े सात बजे एक युवक फंदे पर लटका मिला। सूचना पर कोतवाली प्रभारी अविनाश गौतम और सीओ गंगोह मुनीश चंद मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक के शव को उतारा और जांच पड़ताल की।

Saharanpur News

मस्जिद के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें युवक वहां रखी सीढ़ी से रस्सी खोलता दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसने स्टूल पर चढ़ कर खुद को फंदा लगा कर जान दे दी। फाॅरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच तथ्य जुटाए।

मृतक की पहचान शामली जिले के थाना कैराना अंतर्गत गांव बलवा निवासी आमिर पुत्र इसलाम के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि आमिर रविवार को नगर में रह रहे अपने रिश्तेदार इसरार के पास आया था।

बीती रात वह अपने इसरार के घर से निकला था। मृतक के दो और चार साल के दो छोटे बच्चे हैं। उधर, एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि युवक मजदूरी का काम करता था।

परिजनों ने बताया है कि वह पिछले कुछ दिन से तनाव में चल रहा था। आशंका है कि इसके चलते ही उसने यह कदम उठाया है।

Saharanpur News

Saharanpur News

Saharanpur News

Saharanpur News

Saharanpur News