Seema Haidar: राममय हुईं सीमा हैदर, भजन का वीडियो हो रहा है वायरल

 
Seema Haidar
अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम चल रहा है। हर किसी की जुबान पर राम के भजन हैं। सीमा हैदर ने सिंगर स्वाति मिश्रा का गााना 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गाया। 

Seema Haidar: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। पूरा देश भक्ति में नजर आ रहा है। सिंगर स्वाति मिश्रा का गााना 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। पाकिस्तान से नोएडा आईं सीमा हैदर ने भी राम भजन के लिए इसी गाने को चुना है।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसमें वह राम भक्ति में डुबी हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में सीमा हैदर ने कहा कि मैं राम मंदिर से बहुत खुश हूं। हम बहुत ही जल्द राम मंदिर के दर्शन के लिए जाएंगे। 

Seema Haidar


इससे पहले बीती 17 जनवरी को ग्रेटर नोएडा में सीमा हैदर के घर बजरंग पाठ हुआ। सीमा के बेटे राज ने पूरा बजरंग पाठ गाकर सुनाया था। सीमा हैदर ने भी गाकर सुनाया था। घर के बाहर चौराहे पर समाज के लोगो के बीच सीमा ने अपने वकील एपी सिंह के साथ हनुमान चालीसा का भी पाठ किया। जय श्री राम के नारे के साथ सीमा हैदर ने राम यात्रा निकाली और हनुमान चालीसा का वितरण किया।

Seema Haidar

Seema Haidar

Seema Haidar

Seema Haidar

Seema Haidar