Sulibhanjan Hills: बहन ने लगाया हत्या का आरोप, दोस्त पर केस दर्ज, रील बनाने के दौरान खाई में नहीं गिरी कार!

 
Sulibhanjan Hills
छत्रपति संभाजीनगर में वीडियो बनाते समय कार के खाई में गिरने से युवती की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है।

Sulibhanjan Hills: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर (औरंगाबाद) में कथित तौर पर रील बनाने के दौरान 300 फीट गहरी खाई में कार गिरने से 23 वर्षीय श्वेता सुरवासे (Shweta Surwase) की मौत हो गई। पहले तो इस हादसे को लापरवाही का मामला समझा जा रहा था, लेकिन श्वेता के परिवार ने इसे सुनियोजित हत्या करार दिया है।

उधर, दुर्घटना के समय श्वेता का वीडियो बना रहे 25 वर्षीय दोस्त सूरज मूले (Suraj Sanjau Mule) के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, श्वेता (23) अपने दोस्त सूरज मूले (25) के साथ सोमवार दोपहर में औरंगाबाद के सुलीभंजन पहाड़ी (Sulibhanjan Hills) गई थी।

Sulibhanjan Hills

हादसा उस वक्त हुआ जब श्वेता कार की ड्राइविंग सीट पर थी और कार रिवर्स गियर में थी और उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इस दौरान उसका दोस्त सूरज मूले वीडियो बना रहा था। तभी कार तेजी से पीछे की ओर गई और क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए 300 फीट गहरी घाटी में जा गिरी।

Sulibhanjan Hills

हादसे में श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खुल्ताबाद पुलिस स्टेशन में सूरज मूले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Sulibhanjan Hills

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस पर लापरवाही से हुई मौत का आरोप लगाया गया है। अधिकारी ने बताया कि मूले ने युवती को यह जाने बिना कार की चाबी सौंप दी थी कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है या नहीं। मामले की जांच जारी है।

Sulibhanjan Hills

इस बीच, श्वेता के रिश्ते की बहन प्रियंका ने आरोप लगाया है कि यह सुनियोजित हत्या है। प्रियंका ने कहा, घटना के पांच-छह घंटे बाद श्वेता की मौत के बारे में परिवार को बताया गया। श्वेता ने न कभी कोई रील बनाई और न ही उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। आरोपी ने हत्या की योजना बनाई थी। इसलिए वह श्वेता को शहर से 30-40 किमी दूर ले गया।