Terrorist attack: आतंकी हमले में घायल वाराणसी के दंपती से मिलकर डीएम व विधायक ने जाना हाल

 
Terrorist attack
जम्मू में आतंकी हमले में घायल वाराणसी जिले के दंपती लौट आए हैं। उनका हाल जानने के लिए घर पर डीएम व विधायक भी पहुंचे। दोनों ने आतंकी हमले के बारे में उन्हें बताया।  

Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमले में घायल वाराणसी के दंपती अतुल मिश्रा और नेहा घर वापस आ गए हैं। उनके आगमन पर परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं दंपती के काशी लौटने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी उनके घर पहुंचे।

साथ ही जिला प्रशासन के अफसरों से बात की। वहीं डीएम ने भी घर पहुंचकर दंपती का हाल जाना। दंपती शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के काल भैरव वार्ड स्थित नारायण दीक्षित लेन के निवासी हैं। विधायक ने अतुल मिश्रा से घटना के बारे में जाना। अतुल ने विस्तार से सारी घटना के बारे में बताया।

Terrorist attack

वहीं, दोनों की घर वापसी पर पूरा परिवार खुश रहा।  गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में वैष्णो देवी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर रविवार शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

Terrorist attack

जिसमें बस ड्राइवर घायल हो गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में गिर गई थी। आतंकी हमले में कई दर्शनार्थियों की मौत हुई तो कई घायल हुए। घायलों में अतुल मिश्रा और उनकी पत्नी नेहा भी शामिल थे। आतंकी हमले में घायल अतुल मिश्रा अपनी पत्नी नेहा के साथ पहली सालगिरह पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे।

Terrorist attack

दोनों बीते 6 जून को वाराणसी से बेगमपुरा ट्रेन से रवाना हुए थे। 7 जून को अतुल और नेहा के शादी की सालगिरह थी। वहां मां वैष्णो देवी का दर्शन कर नौ जून को शिवखोड़ी में दर्शन पूजन कर बस से लौट रहे थे।

Terrorist attack