Udaipur Crime News: पिता ने ऐसा क्या किया कि बेटे को उठाना पड़ा ऐसा कदम जिसे जानकर रह जायेंगे सन्न

 
Udaipur Crime News
पिता और बेटे के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसमें बेटे ने पिता पर लट्ठ बरसाने शुरू कर दिये। बेटे ने पिता को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। 

Udaipur Crime News: उदयपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक ससुर अपनी बहू के साथ गलत हरकत करता था। इससे परेशान बहू ने एक दिन यह बात अपने पति को बता दी। पिता और पुत्र के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई।

Udaipur Crime News

यह विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पिता की हत्या की घटना उदयपुर के बेकरिया थाना इलाके के बेड़ादर गांव की बताई जा रही है।

Udaipur Crime News

जानकारी के मुताबिक पिता और बेटे के बीच जमकर झगड़ा हुआ जिसमें बेटे दिनेश ने पिता रावताराम पर लट्ठ बरसाने शुरू कर दिये। बेटे ने पिता को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही गांव वालों की भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस जब तक मौके पर पहुंची आरोपी दिनेश भाग चुका था। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव बरामद कर लिया है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तो वहीं आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Udaipur Crime News

पुलिस के मुताबिक मृतक पर बहू के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप था। जिसकी वजह से पिता-पुत्र में झगड़ा हुआ था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेड़ादर गांव में एक दिनेश नाम के युवक ने पिता रावताराम की हत्या कर दी।

घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच बहू को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि मृतक ने अपनी बहू के साथ अश्लील हरकत कर दी थी। जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। फिलहाल आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Udaipur Crime News