Unnao News: जब हिस्ट्रीशीटर ने गाली देते हुए थानाध्यक्ष से पूछा - “तुम्हें एसओ किसने बनाया”

 
Unnao News
हिस्ट्रीशीटर थानाध्यक्ष पर गलियों की बौछार, अश्लील शब्दों का इस्तेमाल और जमकर फटकार लगा रहा है।

हिस्ट्रीशीटर- हेलो जैकी बोल रहा हूं

थानाध्यक्ष- बता भाई


हिस्ट्रीशीटर- मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में तुमने क्यों डाल दिया

Unnao News


उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक हिस्ट्रीशीटर ने थानाध्यक्ष को जमकर गाली दी, अश्लील शब्दों का प्रयोग किया। पूछा तुम्हें एसओ किसने बना दिया? हिस्ट्रीशीटर की गाली और अश्लील शब्दों के आगे नतमस्तक थानाध्यक्ष बोले- एसपी साहब ने बनाया है।

Unnao News

हिस्ट्रीशीटर ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। मामला विरोधी पक्ष की गिरफ्तारी को लेकर है। कुछ लोगों ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई कर दी थी। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर उसने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर हिस्ट्रीशीटर थानाध्यक्ष को गाली दे रहा था।

Unnao News

मामला सोहरामऊ थाना क्षेत्र का है। सोहरामऊ में थाना प्रभारी कमल दुबे हैं। शुरुआत में ही हिस्ट्रीशीटर बोल रहा है कि तुमने हमारा फोन ब्लैक लिस्ट क्यों कर दिया? बार-बार पुरानी ऑडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा है।

Unnao News

आरोपी पक्ष से 30 हजार रुपए लेने का भी आरोप लगा रहा है। थानाध्यक्ष बार-बार यही कहते नजर आ रहे हैं कि कानूनी कार्रवाई हो रही है। कानूनी कार्रवाई सुनते ही हिस्ट्रीशीटर और भी बौखला जाता है और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करता है।

Unnao News

कहता है इंस्पेक्टर साहब तेरी इज्जत कर रहा था। लेकिन तू अब गाली खाने लायक ही रह गया है। बीते 20 अप्रैल को भैसोरा थाना सोहरामऊ के रहने वाले कुछ लोगों ने हिस्ट्रीशीटर जैकी की जमकर पिटाई कर दी थी। इस संबंध में जैकी ने थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Unnao News

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर जैकी उर्फ जन्मेजय थानाध्यक्ष पर गालियों की बौछार कर रहा था। जैकी के खिलाफ सोहरामऊ और बंथरा में नौ मुकदमे दर्ज हैं। बंथरा थाना में उसकी हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है। क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि थानाध्यक्ष को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज करना था। उनमें नहीं किया।

Unnao News

असलहे के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। जबकि सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए था। अब वायरल ऑडियो के आधार पर हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Unnao News