UP Crime News: गन प्वॉइंट पर व्यापारी से 25 लाख की लूट, दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, असलहा लहराते हुए फरार

 
UP Crime News
भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में व्यापारी से सरेराह लूट की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। दूसरी तरफ, व्यापारी से पूछताछ भी की गई।

UP Crime News: भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जंगीगंज के पास धनीपुर रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी के कनपटी पर पिस्टल सटा कर आभूषणों के भरा बैग लूट ले फरार हो गए।  घटना के बाद लोगों ने बदमाशों को पकड़ना चाहा।

लेकिन वे असलहा लहराते हुए हाईवे पर निकल गए। पीड़ित के अनुसार बैग में नगदी समेत 25 लाख के आभूषण भरे थे। गोपीगंज कोतवाली के धनीपुर निवासी विकास सोनी की जंगीगंज में सीतामढ़ी जाने वाले रोड पर नुक्कड़ के पास सर्राफा की दुकान है।

UP Crime News

रोज की तरह वे रविवार की शाम दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। अभी वे अपनी दुकान से लगभग 200 मीटर दूर धनीपुर रोड पर पहुंचे ही थे कि अपाची सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर उनको रोक दिया।

वे कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने उनकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी और उनके पास रखा बैग लूटकर भागने लगे। बदमाशों को भागता देख वे शोर मचाने लगे। जिस पर कुछ लोगों ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा करना चाहा, लेकिन वे असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

UP Crime News

घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर सीओ प्रभात राय समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए और सीसीटीवी खंगाल कर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। पीड़ित विकास सोनी ने बताया कि उसके बैग में 70 ग्राम सोना, 20 किलो चांदी और 70 हजार रुपये नगद थे।

बैग में नगदी मिलाकर कुल 25 लाख के जेवर थे। सीओ प्रभात राय ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। दुकानों पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

UP Crime News

UP Crime News