UP Crime News: यहां प्रेमी ने पहले मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

 
UP Crime News
गांव के रहने वाले एक युवक की पांच साल की बच्ची 12 मई को घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पुलिस को 13 मई को बच्ची की लाश उसके चाचा के मकान के पीछे ही मिल गई।

पुलिस ने शक के आधार पर बच्ची की चाची को हिरासत में ले लिया। चाची से सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने पूरा राजफाश कर दिया।

UP Crime News: गागलहेड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई बच्ची की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि बच्ची की चाची ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। बच्ची की गलती यह थी कि जिस समय चाची अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, उस समय बच्ची उनके कमरे में चली गई थी। 

इसी कारण बच्ची की प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी थी, ताकि वह किसी को कुछ ना बता पाए। यहीं नहीं इंसानियत तो उस समय शर्मसार हो गई, जब प्रेमी ने उस पांच साल की मासूम के साथ भी दुष्कर्म किया। हालांकि चाची का कहना है कि उसके सामने उसने दुष्कर्म नहीं किया।

UP Crime News

वह उस समय पानी लेने के लिए गई हुई थी। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि इस गांव के रहने वाले एक युवक की पांच साल की बच्ची 12 मई को घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई।

जिसकी गुमशुदगी दर्ज की गई। पुलिस को 13 मई को बच्ची की लाश उसके चाचा के मकान के पीछे ही मिल गई। जांच में पता चला कि बच्ची की लाश आसपास के मकान से ही फेंकी गई है। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर बच्ची की चाची को हिरासत में ले लिया।

चाची से सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने पूरा राजफाश कर दिया। चाची ने बताया कि उनके गांव के शुभम पुत्र गौतम से उसके पांच-छह साल से अवैध संबंध है। शुभम हरिद्वार के होटल होमटैल में काम करता है। 12 मई को शुभम चाची से मिलने के लिए आया।

दोनों को एक कमरे में बच्ची ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उन्हें लगा कि बच्ची अब पूरे परिवार को उनके बारे में बता देगी, इसलिए शुभम ने बच्ची को पहले एक थप्पड़ मारा। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। चाची का कहना है कि बेहोश होने के बाद वह पानी लेने के लिए कमरे से बाहर चली गई।

इसी दौरान शुभम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया। बाद में शुभम ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को चाची के कमरे में बने स्टोर रूम में चावलों के अंदर रख दिया। 12 तारीख की शाम को जब डाग स्क्वायड और पुलिस की टीमें जांच को पहुंची तो चाची घबरा गई और उसने शुभम को फोन पर पूरी बात बताई।

शुभम ने कहा कि वह शव को खिड़की से बाहर फेंक दे। 13 मई को चाची ने शव को खिड़की से बाहर फेंक दिया। इसके बाद ही पुलिस को शव मिला था। दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। दरअसल, चाची ने जिन चावलों में बच्ची के शव को छिपाया था।

फोरेंसिक टीम ने बुधवार को चाची के घर पहुंचकर चावल, प्याज और मौके पर मिली राख के सैंपल भी लिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद राजफाश हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट आदि धाराएं मुकदमे में बढ़ा दी हैं।

UP Crime News

UP Crime News

UP Crime News

UP Crime News