UP Crime News: अवैध सम्बंध में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

 
UP Crime News
Whatsapp Channel Join Now
प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याकांड का किया सनसनीखेज खुलासा किया

UP Crime News: यूपी के सोनभद्र जिले के जुगैल क्षेत्र स्थित तुर्रा पहाड़ी पर 12 अक्तूबर को मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस का दावा है कि पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या की। इसके बाद शव को बोरे में भरकर आठ किमी दूर पहाड़ी पर फेंक दिया है।

पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस लाइन सभागार में एसपी डॉ यशवीर सिंह ने सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 12 अक्तूबर की शाम जुगैल निवासी प्रेम मोहन का शव जंगल में तुर्रा पहाड़ी पर संदिग्ध हाल में मिला था।

UP Crime News

उसके शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे। पिता रामसनेही खरवार की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की। शक के आधार पर पत्नी बिंदू खरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो राजफाश हुआ।

एसपी ने बताया कि बिंदू का पड़ोसी गांव के ही शमशाद अली से प्रेम संबंध था। पति प्रेम मोहन को इसकी भनक लग गई थी। लिहाजा पति को रास्ते से हटाने के लिए बिंदू ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

आठ अक्तूबर की रात दोनों ने सोते समय कुल्हाड़ी से वारकर प्रेम मोहन की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर बाइक से ले जाकर पहाड़ी के ऊपर झाड़ियों में फेंक दिया। कुल्हाड़ी को कुएं में फेंक दिया था।

दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर बाइक व कुल्हाड़ी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में जुगैल एसओ रामदरश राम, एसआई जितेंद्र यादव, सुधीर सिंह, हेड कांस्टेबल राधेमोहन कुशवाहा शामिल रहे।

UP Crime News

UP Crime News

UP Crime News

UP Crime News

UP Crime News