UP Crime: महिला से हैवानियत, पहले किया रेप, फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट…

 
UP Crime
Whatsapp Channel Join Now
उत्तर प्रदेश के कानपुर में महिला के साथ हुए हैवानियत के मामले का खुलासा हुआ है। महिला वार्डन की हत्या करने वाले आरोपी को पकड़ लिया है, जब‌कि इसमें शामिल दो अन्य आरोपियों की जारी है।

UP Crime: कानपुर के काकादेव स्थित कोचिंग मंडी के एक हॉस्टल में महिला वार्डन का शव मिला था। पहले तो कानपुर पुलिस महिला की मौत बीमारी के चलते बता रही थी। अब शव की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले में नया खुलासा हुआ है।

महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी टिफिन सप्लायर को पकड़ लिया है। महिला के शव का पोस्टमॉर्टम सीएमओ के आदेश पर डॉक्टर के पैनल की ओर से कराया गया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई।

UP Crime

पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों ने यह स्पष्ट किया कि महिला की मौत प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग के कारण हुई है, बीमारी से नहीं। प्राइवेट पार्ट पर धारदार वस्तु से वार किए गए हैं। साथ ही सिर पर भी भारी चीज से वार किया गया है, जिससे सिर की हड्डी टूट गई और उसकी मौत हो गई।

इसके साथ ही डॉक्टर के पैनल ने दुष्कर्म की संभावना के चलते दो स्लाइड बनाई हैं। हरदोई की महिला के पति की 2018 में बीमारी से मौत हो गई थी। इसके बाद महिला हॉस्टल में अपने तीन बेटे और एक बेटी के साथ तीसरी मंजिल पर रहती थी।

14 नवंबर की रात उसकी हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आरोपी कुलदीप ने स्वीकार कर लिया है। आरोपी कुलदीप ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। इस दौरान संबंध बनाए जाने को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर महिला को मार डाला। पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने हमले के साथ ही मौत की वजह ओवर ब्लीडिंग की कही थी। आरोपी कुलदीप यादव ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के विरोध में जमकर मारपीट के साथ ही प्राइवेट पार्ट पर चाकुओं से हमले की बात कबूल की है।

UP Crime

UP Crime

UP Crime

UP Crime

UP Crime