UP Ghazipur Crime: मासूम से किया दुष्कर्म, चकमा देकर फरार हुआ आरोपी , पुलिस ने एनकांटर में किया अरेस्ट

 
UP Ghazipur Crime
Whatsapp Channel Join Now
पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला कृष्णा दुबे (25) आया और बहलाफुसलाकर मासूम को साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया।

UP Ghazipur Crime: एक ओर जहां नवरात्र में कन्याओं को देवी स्वरूप मानकर पूजा की जा रही है, वहीं गहमर थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 वर्षीय वहशी दरिंदे ने आठ वर्ष की मासूम के साथ दुराचार किया। मामला थाना तक पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, रात में आरोपी पेट में दर्द होने का बहाना बनाकर तड़फड़ाने लगा। पुलिस उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकली तो रास्ते में रेलवे क्रासिंग बंद होने पर लघुशंका का बहाना बनाकर वह पुलिस के साथ गाड़ी से नीचे उतरा और मौका मिलते ही एक दारोगा की पिस्टल लेकर धमकाते हुए फरार हो गया, जिसे रात दो बजे पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ लिया।

UP Ghazipur Crime

इस दौरान उसके पैर में पुलिस ने गोली मारी है। प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। गहमर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय मासूम घर के सामने खेल रही थी। पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला कृष्णा दुबे (25) आया और बहलाफुसलाकर मासूम को साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया।

आरोपी महुआरी जनपद आजमगढ़ का रहना वाला और अपने ननिहाल में रहता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर ली। देर रात करीब दो बजे पेट दर्द का बहाना बनाकर वह चिल्लाने लगा। जिसे इलाज के लिए पुलिस की दो दरोगा और चार कांस्टेबल के साथ उसे भदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था।

पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक भदौरा रेलवे फाटक का गेट बंद होने के कारण वहां गाड़ी खड़ी की गई थी। लघुशंका करने के बहाने वह गाड़ी से नीचे उतरा, जिसके साथ एक दरोगा और कांस्टेबल भी थे। इसी दौरान उसने दरोगा का पिस्टल छीन लिया और भागने लग।

सभी पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय को देते हुए आरोपी का पीछा करना शुरू कर दिया। आनन-फानन में पुलिस ने घेराबंदी कर ली। रेलवे क्रॉसिंग से कुछ दूरी पर आरोपी बार-बार पुलिस पर पिस्टल तानकर गोली चलाने की धमकी देने लगा।

गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने लक्ष्य कर उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह गिर पड़ा और पुलिस ने उसे पकड़ लिया गया। घायल आरोपी को प्राथमिक उपचार के लिए भदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गहमर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था, तभी वह एक दारोगा से उनकी पिस्टल छीनकर भागने लगा और पुलिस टीम पर फायरिंग झोक दी। इसके बाद आत्मरक्षा के दौरान उसके पैर पर गोली मारकर उसे गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है अन्य विधि कार्रवाई की जा रही है।

UP Ghazipur Crime

UP Ghazipur Crime

UP Ghazipur Crime

UP Ghazipur Crime

UP Ghazipur Crime