UP News: दो महिला सिपाहियों के बीच जमकर हुआ विवाद, बीच में आए थानेदार तो उन पर पड़ा डंडा

 
UP News
Whatsapp Channel Join Now
रामपुर जिले के खजुरिया तैनात थाने में दो महिला सिपाहियों में विवाद हो गया। बचाव करने आए थानेदार को एक महिला सिपाही ने डंडा मार दिया। 

UP News: बिलासपुर तहसील क्षेत्र के खजुरिया थाने में मंगलवार को महिला कांस्टेबल ने थानेदार के हाथ में डंडा मार दिया। जिससे थानेदार का हाथ जख्मी हो गया। मामले में सीओ बिलासपुर रवि खोखर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। 

UP News

पुलिसकर्मियों के अनुसार थाने में तैनात महिला कांस्टेबल आरजू से सोमवार शाम साथी सिपाही अमृता भूषण किसी काम के लिए एक्टिवा मांगकर ले गई थी। इस दौरान एक्टिवा की एक वाहन से टक्कर हो गई, जिससे आरजू की एक्टिवा में नुकसान हो गया।

UP News

जिसको लेकर दोनों महिला कांस्टेबल विवाद हो गया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक्टिवा लेकर गई अमृता ने कहा कि वो एजेंसी में एक्टिवा ठीक कराकर देगी, जिस पर आरजू नहीं मानी। दोनों के विवाद में खजूरिया थानेदार राजीव कुमार को दखल देना पड़ा। 

UP News

थानेदार ने पुरानी एक्टिवा अमृता भूषण को रखने को कहा, जबकि नई एक्टिवा लेकर आरजू देने को कहा। जिस पर अमृता राजी भी हो गई। आरजू मामले में मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ गई। आरोप है कि मामले में थानेदार ने रिपोर्ट लिखने से इनकार किया, तो आरजू आग बबूला हो गई और डंडा उठाकर थानेदार के हाथ में दे मारा।

UP News

जिससे उनका हाथ जख्मी हो गया। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो सीओ बिलासपुर रवि खोखर थाने पहुंचे। मामले में सीओ जांच कर रहे हैं। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया है कि मामले में मेरा तो कोई रोल ही नहीं है। विवाद दो महिला कांस्टेबल के बीच  हुआ।

UP News

UP News

UP News

UP News