Varanasi Crime: आनलाइन जुआ खेलने वाले 4 अभियुक्त गिरफ्तार, 4 मोबाईल व 4050 रूपये बरामद

 
Varanasi Crime

Varanasi Crime: वाराणसी जनपद की चौक थाने की पुलिस के द्वारा शहर में चल रहे आनलाइन जुआ पर प्रहार करने के क्रम में कार्यवाही करते हुये जुआ खेल रहे 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही 4 मोबाईल और 4050 रूपये नगद को बरामद करने का कार्य किया है।

बताते चले कि जनपद के पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन के निर्देश पर पुलिस आयुक्त काशी जोन व अपर पुलिस आयुक्त काशी जोन के पर्यवेक्षण में सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेध व प्रभारी निरीक्षक थाना चौक की टीम द्वारा मुखबीर की सूचना पर यूनियन बैंक जालपा देवी के पास स्थित चाय की दुकान के पास से आनलाईन जुआ खेलने वाले रफीक खान निवासी लल्लापुरा थाना सिगरा, शुभम चौरसिया

Varanasi Crime

निवासी पितरकुण्डा चेतगंज, शाहनवाज उर्फ पिण्टू निवासी लल्लापुरा सिगरा व संतोष यादव निवासी कबीरचौरा जालपा देवी रोड थाना चौक को गिरफ्तार किया गया है तथा अभियुक्तों के पास से 4 मोबाईल फोन व नगद 4050 रूपये को बरामद किया गया है जिसमें विधिक कार्यवाही की गयी।

वहीं इस सम्बन्ध में थाना चौक द्वारा जारी किये गये विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुखबीर खास की सूचना पर कुछ लोगों को यूनियन बैंक जालपा देवी के पास से चाय की दुकान के पास से विभिन्न वेबसाईटो के माध्यम से अन्य लोगों को आनलाईन जुआ खेलाया जा रहा है कि सूचना पर थाना चौक की पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त स्थान पर कुछ व्यक्ति मोबाईल लिये खड़े थे जो पुलिस बल को देखकर भागने की कोशिश करने लगे।

Varanasi Crime

पुलिस बल द्वारा पकड़कर पूछताछ की गयी तो बताया कि हम लोग विभिन्न जुआ खेलाने वाली वेबसाईटो से जुआ खेलते है। साथ ही पकड़े गये अभियुक्तों की तलाशी ली गयी तो तो उनके पास से 4 मोबाईल व 4050 रूपये नगद को बरामद किया गया। जिसमें विधिक कार्यवाही की गयी।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में विमल कुमार मिश्रा प्रभारी निरीक्षक, उनि. अमित कुमार शुक्ला, उनि. दिनेश कुमार पाल, उनि. विक्रम शाण्डिल्य, उनि. राकेश कुमार, कां. मनोज कुमार सिंह, कां. शैलेन्द्र सिंह थाना चौक शामिल रहे।

Varanasi Crime

Varanasi Crime