Varanasi Crime: अधिवक्ता के अपहरण मामले में अधिवक्ताओं ने की हड़ताल

 
Varanasi Crime

Varanasi Crime: वाराणसी। युवा अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल का एक सप्ताह से कोई सुराग नहीं मिलने पर अधिवक्ताओं का गुस्सा बढ़ रहा है। इसी के चलते बार एसोसिएशन ने सोमवार को कलम बंद हड़ताल करके जनपद के सभी अधिवक्ताओं के साथ जुलूस निकाल गया।

वहीं वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज यादव ने कहा कि यदि शीघ्र साथी अधिवक्ता की बरामदगी नहीं की गई तो आंदोलन और तेज किया जायेगा। मण्डुवाडीह थाना क्षेत्र के लखनपुर भुल्लनपुर स्थित अपने घर से 26 मार्च की सुबह बाहर निकले अधिवक्ता का मैसेज उनके बड़े भाई के मोबाइल पर दोपहर 1 बजकर 29 मिनट पर आया कि बचाओ, मैं गेट नम्बर 4 पर हूँ। शाम तक वापस भी नहीं लौटे।

Varanasi Crime

भाई ने देर से मैसेज देखा तो वह फुलवारिया क्रासिंग के पास पहुँचा, जहां उनकी मोटरसाइकिल लावारिस हाल में पड़ी मिली। संदिग्ध परिस्थितियों में अधिवक्ता के लापता होने की सूचना अधिवक्ता के बड़े भाई राजेन्द्र पटेल द्वारा मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मौके पर पुलिस के कई आला अधिकारी पहुँचे। बाइक मिलने की जगह पर भी फोर्स के साथ आसपास के झाड़ियों में उनकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग अभी तक नहीं मिल सका है। परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।

Varanasi Crime

वहीं एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अधिवक्ता का कोई पता नहीं चला है। पुलिस शीघ्र बरामद किए जाने की बात कहकर ढांढस बंधा रही है। इस पर सोमवार को कचहरी में अधिवक्ताओं ने कलमबंद हड़ताल किया।

Varanasi Crime

Varanasi Crime