Varanasi Crime: अप्राकृतिक दुष्कर्म व गर्भपात के मामले में पति की जमानत अर्जी खारिज

 
Varanasi Crime
अदालत में जमानत अर्जी का विरोध वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज यादव, सौरभ यादव व नरगिस अंसारी ने किया

Bhuvaneshwari Mullick

वाराणसी। दहेज के लिए विवाहिता को मारने-पीटने, प्रताड़ित करने, अप्राकृतिक दुष्कर्म करने व उसका गर्भपात कराने के मामले में आरोपित पति को कोर्ट से राहत नहीं मिली। प्रभारी जिला जज अनिल कुमार पंचम की अदालत ने हंसतल्ले, जैतपुरा निवासी आरोपित पति रेयाज अहमद की जमानत अर्जी सुनवाई के बाद खारिज कर दी।

Varanasi Crime

अदालत जमानत अर्जी का विरोध अधिवक्ता अनुज यादव, सौरभ यादव व नरगिस अंसारी ने किया। प्रकरण के अनुसार वादिनी नसीम बानो ने जैतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप था कि उसका विवाह वर्ष 2018 में हंसतल्ले, जैतपुरा निवासी रेयाज अहमद के साथ हुआ था।

Varanasi Crime

शादी के बाद से ही पति रेयाज अहमद, देवर नसीम अहमद, ननद फरजाना बीबी, रजिया, रूखसाना, देवरानी शबाना, जेठ की लड़किया अजरा व बुशरा आये दिन 5 लाख रूपये की मांग को लेकर प्रार्थिनी को मारती-पीटती थी।

Varanasi Crime

वह रेयाज अहमद की तीसरी पत्नी है, जिसके साथ आये दिन अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक सम्बन्ध बनाता है। इसी दौरान जब वह अप्रैल 2023 में गर्भवती हुयी तो सभी आरोपितों ने कहा कि जाओ अपने बाप से पांच लाख रूपये लेकर आओ।

Varanasi Crime

प्रार्थिनी द्वारा इन्कार करने पर सभी अभियुक्तगण प्रार्थिनी का बाल पकड़कर घसीटते हुये उसको जमीन पर पटक दिये और भद्दी भद्दी गालियां देते हुये पति व देवर ने प्रार्थिनी के पेट में पल रहे बच्चे की हत्या करने व प्रार्थिनी की हत्या करने के लिये उसके पेट में जोर से मारे।

Varanasi Crime

जिससे प्रार्थिनी को काफी खून जाने लगा तथा प्रार्थिनी के नाबालिग पुत्र को जान से मारने के लिये उसके प्राइवेट पार्ट को दबा दिये कि प्रार्थिनी का पुत्र भी मर जाये। जिससे प्रार्थिनी जोर जोर से चिल्लाने लगी।

Varanasi Crime

शोरगुल की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गये और बीच बचाव किये। जिसके बाद प्रार्थिनी ने अपनी बहन को चुपके से फोन कर बुलाया और अस्पताल गयी तो उसका दवा इलाज व अल्ट्रासाउण्ड कराया तो डाक्टर ने बोला कि बच्चा का गर्भपात हो गया।

Varanasi Crime

वहीं न्यायालय के द्वारा दोनो पक्षों के तर्क को सुनने के बाद आरोपी के जमानत अर्जी को खारिज कर दिया।

Varanasi Crime

Varanasi Crime

Varanasi Crime