Varanasi Crime News: बाबा ने पुत्र प्राप्ति की आड़ में किया दुष्कर्म

 
Varanasi Crime News
पुत्री से विवाह हेतु दिया 5 करोड़ का चेक हुआ बाउंस

महिला पहुंची वाराणसी के पुलिस कमिश्नर के द्वार, लगाई गुहार

Varanasi Crime News: वाराणसी। एक ओर जहां विज्ञान के इस दौर में दुनिया तरक्की और उन्नति के पथ पर अग्रसर है तो वहीं आज भी कुछ लोग ऐसे है जो जादू टोना, ढ़ोंग और पाखंड पर अभी भी विश्वास करते है। अब अगर ताजा मामले पर गौर करें तो वाराणसी जनपद के लंका थाना क्षेत्र का यह मामला बताया जाता है।

जहां एक महिला को पुत्र प्राप्ति कराने की गरज से एक बाबा के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया तो वहीं महिला की पुत्री से विवाह करने के नाम पर उसके साथ भी दुष्कर्म किया गया और शादी करने से इन्कार करने के बाद बाबा के द्वारा 5 करोड़ का चेक भी उक्त महिला को दिया गया और कहा गया कि इस चेक को भुनाकर अपना व अपने बेटी का जीवन संवार लो, परन्तु इस बाबा की तरह ही उसका दिया हुआ चेक भी फर्जी निकला जिसे बैंक ने भुनाने से मना कर दिया।

Varanasi Crime News

इन सारे घटनाक्रम में प्रथम दृष्ट्या यह मामला संदेह के घेरे में है, जिसकी पुष्टि हम नहीं करते। अब घटना के सम्बन्ध में बताते चले कि यह मामला वाराणसी के लंका थाने का है। जहां पीड़िता ने मंगलवार को इसकी शिकायत लेकर पुलिस आयुक्त से मिलने गयीं थी, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में मौके पर उपस्थित अधिकारी से मिली।

जहां उन्होंने प्रकरण की जांच के लिए लंका थाने को निर्देशित किया है। जहां प्रार्थिनी ने आरोप लगाया है कि वह कमांडो इन्टेलिजेन्स सिक्योरिटी सर्विसेज स्थित शिव शक्ति नगर कालोनी, नरायनपुर डाफी, थाना लंका में साफ-सफाई का कार्य करती है।

Varanasi Crime News

आफिस में कार्य करने के दौरान 13 नवम्बर 2021 को मेरी मुलाकात गुरुदास पुत्र नारायन दास निवासी ग्राम रायकरमणपुर, थाना पनियाला, तहसील कोठपुतली, जिला जयपुर, राजस्थान जो बाबाजी पूजा पाठ का कार्य कराते हैं।

प्रार्थिनी ने उक्त बाबा से अपनी समस्या कहीं कि मुझे पुत्र नहीं है सिर्फ तीन पुत्रिया ही है तो बाबा ने कहा कि तुम्हारे घर आकर धार्मिक अनुष्ठान कराना पड़ेगा तो प्रार्थिनी बाबा की बात में आ गयी, तब  14 नवंबर 2021 को रात में करीब 10 बजे बाबा अनुष्ठान के लिए प्रार्थिनी के घर आये तथा प्रार्थिनी को लेकर कमरे में चले गये और दरवाजा बन्द कर दिया।

Varanasi Crime News

प्रार्थिनी से कहा कि अनुष्ठान हेतु अपने वस्त्र ऊतार दो। प्रार्थिनी ने आना-कानी की तो बाबा ने कहा पुत्र की प्राप्ति के लिए ये कार्य जरूरी है, और प्रार्थिनी के साथ रात भर शारिरिक सम्बन्ध बनाया और कहा कि इस तरह का अनुष्ठान और भी कई बार करना होगा।

15 नवंबर 2021 को बाबा प्रार्थिनी की पुत्री सीमा (काल्पनिक नाम) उम्र लगभग 15 वर्ष को देखकर कहा कि इसका भाग्य बहुत अच्छा है मै इसके साथ विवाह करूंगा। प्रार्थिनी बाबा के बहकावे में आकर अपनी नाबालिग पुत्री को बाबा के घर देखने हेतु बाबा के साथ राजस्थान भेज दिया।

Varanasi Crime News

परन्तु 16 नवंबर 2021 को दिन में लगभग 2 बजे प्रार्थिनी की पुत्री वापस आयी तो बताई कि बाबा और उनके वाहन चालक पूरनमल भरगढ़ ने प्रार्थिनी की पुत्री को उक्त गाड़ी में बैठाकर आगरा तक गये तथा गाड़ी में ही प्रार्थिनी के पुत्री के साथ दोनों लोगों ने बारी-बारी से जबरन शारिरिक सम्बन्ध बनाया।

जिससे प्रार्थिनी की पुत्री को अत्यन्त पीड़ा होने लगी और वह रोने लगी तो वहीं से वापस बनारस आये तथा प्रार्थिनी को चुप रहने व प्रार्थिनी की पुत्री से विवाह करने हेतु एक चेक 5 करोड़ रूपये का जो पंजाब नेशलन बैंक शाखा कोठपुतली जिला जयपुर राजस्थान से सम्बंधित था दिया।

Varanasi Crime News

इस प्रकार बाबा ने प्रार्थिनी व प्रार्थिनी की पुत्री के साथ कई बार शारिरिक सम्बन्ध बनाया। जब प्रार्थिनी ने बाबा से अपनी पुत्री का विवाह करने की बात कही तो बाबा ने कहा कि तुम जात की बनवासी हो मैं विवाह नही कर सकता, चेक दिया हूं कैश करवा लेना।

प्रार्थिनी ने चेक पर अंकित उक्त तिथि को बैंक गयी तो बैंक में कहा गया कि चेक कैश नही हो सकता। जिसकी सूचना बाबा को देना चाही तो बाबा ने फोन ही नहीं उठाया।

Varanasi Crime News