Varanasi Crime News: वाराणसी में हुई दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, सपा नेता को मारने आये थे हमलावर, फायरिंग में अन्य तीन को लगी गोली

 
Varanasi Crime News

वाराणसी। वाराणसी में दशाश्वमेध थाना के मीरघाट में रविवार की दोपहर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी। जिसमें एक बालक समेत तीन लोगों को गोली लगी है। इसमें महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें की हमलावर सपा नेता विजय यादव को मारने आए थे।

पब्लिक ने एक को पिस्टल समेत पकड़ लिया है, बाकी अन्य भाग निकले। दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं श्री काशी विश्वनाथ धाम में हाई सिक्योरिटी जोन के समीप सरेआम गोली चलने से पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

Varanasi Crime News

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार काफी संख्या में हमलावर सपा नेता विजय यादव पर हमला करने की नीयत से आए थे। मीरघाट हनुमान मंदिर के पास हमलावरों ने घर में घुसकर मारपीट की। उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे गोली छिटक कर एक सात साल के बालक और महिला को लगी है।

Varanasi Crime News

महिला विजय यादव की पत्नी बताई जा रही है। अचानक गोली चलने से इलाके में अफरातफरी मच गई है। लोगों ने घेरकर एक हमलावर को पिस्टल के साथ पकड़ लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार हमलावर समीप के शीतला घाट के बताए जा रहे हैं।

सपा नेता को मारने की नीयत से असलहे से लैस होकर आए थे। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें बालक, महिला और एक अन्य व्यक्ति को गोली लगी। सपा नेता हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News