Varanasi Crime News: गैंगस्टर एक्ट के मामले में घोसी सांसद अतुल राय ने कोर्ट में किया समर्पण, गये जेल

 
Varanasi Crime News
गंभीर बीमारी व जान पर खतरे को देखते हुए कोर्ट ने सेंट्रल जेल शिवपुर में रखने का दिया आदेश, अधिवक्ता अनुज यादव, दिलीप श्रीवास्तव व नरेश यादव के जरिए अदालत में हुये पेश

Varanasi Crime News: वाराणसी। जनपद के कैंट थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मामले में सोमवार को घोसी सांसद अतुल राय अपने अधिवक्ता अनुज यादव, दिलीप श्रीवास्तव व नरेश यादव के जरिए प्रभारी विशेष न्यायाधीश (एमपी-एमएलए) अजय कुमार द्वितीय की अदालत में पेश हुए।

Varanasi Crime News

अदालत में सांसद के जमानतदार हाथी बाजार जंसा निवासी ताड़केश्वर की ओर से इस आशय का प्रार्थना पत्र दिया गया कि वह अपने निजी कार्य से कुछ वर्षों के लिए बाहर जा रहा है, ऐसे में आरोपित अतुल राय की जमानत से मुक्त होना चाहता है।

Varanasi Crime News

अदालत ने जमानतदार के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए उसे मंजूर कर लिया और घोसी सांसद को न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया। वहीं घोसी सांसद अतुल राय द्वारा इस आशय का प्रार्थना पत्र अपने अधिवक्तागण अनुज यादव, दिलीप श्रीवास्तव व नरेश यादव के जरिए प्रस्तुत किया गया कि वह स्वास्थ कारणों व जीवन के खतरे को देखते हुए उसे वाराणसी जनपद में स्थित केंद्रीय कारागार में निरुद्ध किये जाने का अनुरोध किया।

Varanasi Crime News

अदालत ने इस प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए इस संबंध में जिला कारागार अधीक्षक को तत्काल आख्या प्रेषित करने का निर्देश दिया। जिसके बाद जिला कारागार से प्राप्त हुई आख्या का अवलोकन करने के उपरांत अदालत ने घोसी सांसद को स्वास्थ कारणों व जीवन पर उत्पन्न खतरों को देखते हुए उसे केंद्रीय कारागार वाराणसी में रखने का आदेश दिया।

Varanasi Crime News

बता दें कि घोसी सांसद को हजरतगंज में दर्ज 306, 120बी आईपीसी में दर्ज मुकदमे में जमानत में मिली अंतरिम बेल को उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ ने निरस्त कर दस दिनों में कोर्ट में समर्पण करने का निर्देश दिया था। जिसकी अवधि सोमवार को समाप्त हो रही थी। इसी आदेश के अनुपालन में घोसी सांसद ने कोर्ट के समक्ष समर्पण कर दिया।

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News