Varanasi Crime News: कई दिनों से आ रही थी घर से बदबू, बेटे ने बताई थी चूहा मरने की बात, जब पहुंची पुलिस तो खुला राज

 
Varanasi Crime News
बीते दिन घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने लड़के से पूछा तो लड़के ने बताया कि चूहा मरा होगा

Varanasi Crime News: वाराणसी जनपद में चौक थाना अंतर्गत आने वाले रामघाट मुहल्ले के गोला गली के एक भवन में किशोर वाही (60 वर्ष) नाम के वृद्ध का बुधवार को शव मिलने से हड़कंप मच गया। इनका एक ही पुत्र सुमित वाही (33 वर्ष) है, जो बगल के कमरे में रहता है और उसकी दिमागी हालत कमजोर है। जिसका इलाज चल रहा है।

Varanasi Crime News

बताया जाता है कि मृतक वृद्ध किशोर वाही जीवन यापन के लिए एक जनरल स्टोर्स की दुकान चलाते थे उसी से घर का खर्च चलता था। बीते दिन घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने जब बेटे से पूछा तो उसने बताया कि घर में चूहा मरा होगा। 

परन्तु आज जब अधिक बदबू आने लगी तब मृतक वाही के ससुराल पक्ष को सूचना दी गई। मौके पर साला सुरेन्द्र खन्ना पहुंचे। इन्होंने पुलिस को सूचना दी। जहां थाना प्रभारी चौक शिवाकान्त मिश्रा तत्काल पहुंचे और दरवाजा तोड़ कर देखा तो घर में शव मिला। प्रथम दृष्टया शव लगभग तीन दिन पुराना लग रहा था।

Varanasi Crime News

वहीं मृतक के साले ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही मृतक को गिरने के कारण चोट आई थीं। हम लोगों ने आकर अस्पताल में दिखाया भी था फिर जांच हेतु दो दिन पूर्व फोन किया तो फोन बंद था। लड़के से पूछा तो कहा ठीक है और आज मरने की सूचना मिली।

बताया जाता है कि मृतक के पत्नी का पांच वर्ष पूर्व ही मौत हो चुकी है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला पुलिस को संदिग्ध लग रहा है। वहीं लोगो का कहना था कि दिमागी रूप से कमजोर पुत्र अपने पिता को मारता पीटता था।

वहीं थाना प्रभारी चौक ने बताया कि जांच के बाद ही घटना का खुलासा होगा, क्योंकि घर मे केवल पिता पुत्र ही रहते थे।

Varanasi Crime News

Varanasi Crime News:

Varanasi Crime News:

Varanasi Crime News:

Varanasi Crime News:

Varanasi Crime News: