Varanasi Crime News: मोबाइल के दुकान का शटर तोड़कर लाखों की हुई चोरी, एडीसीपी क्राइम ने घटना के अनावरण का दिया भरोसा

 
Varanasi Crime News
कैंट थाना क्षेत्र के सदर तहसील के सामने शादाब की कोरी मोबाइल नाम से दुकान है। दुकानदार ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के 55 से 60 मोबाइल बिकने को रखे थे। दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था।

Varanasi Crime News: कैंट इलाके में शुक्रवार रात चोरों का फिर से कहर बरपा। सदर तहसील के सामने स्थित कोरी मोबाइल शाप (फर्म का नाम) का शटर तोड़कर घुसे नौ बदमाश करीब 60 कीमती मोबाइल फोन चोरी कर भाग निकले।

सुबह 10 बजे पड़ोसी की नजर टूटे शटर पर पड़ी तो दुकानदार को फोन किए तो चोरों की करतूत उजागर हो पाई। फारेंसिक टीम ने चोरों तक पहुंचने के लिए मौके से साक्ष्य जुटाए। एडीसीपी सरवणन टी खुद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

Varanasi Crime News

कैंट थाना क्षेत्र के सदर तहसील के सामने शादाब की कोरी मोबाइल नाम से दुकान है। वह शुक्रवार की रात रोज की तरह काम निबटाने के बाद अपने घर चले गए। रात में चोर शटर को तोड़कर दुकान में घुस गए और वारदात कर चलते बने।

सीसीटीवी फुटेज में मुंह बांधे नौ बदमाश शनिवार तड़के तीन बजकर 50 मिनट पर आटो से पहुंचने के बाद पर्दे का आड़ करके शटर तोड़कर अंदर घुसने के बाद तड़के चार बजकर 20 मिनट पर भागते नजर आए हैं। 

Varanasi Crime News

दुकानदार शादाब ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के 55 से 60 मोबाइल बिकने को रखे थे। दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित ने 18 से 20 लाख रुपये की संपत्ति के अलावा 10 हजार की नकदी भी चोरी होने की बात बताई।

कैंट पुलिस केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज के जरिए जांच शुरू कर दी है। एडीसीपी सहायक पुलिस आयुक्त विदुष सक्सेना, कैंट इंस्पेक्टर अजय राज वर्मा ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच चोरों तक पहुंचने में जुटे थे।

Varanasi Crime News

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ थी। अधिकांश के चेहरे पर गुस्सा था। इसलिए कि आबादी के बीच भी दुकान सुरक्षित नहीं बच पाई। लाजिमी भी कि कैंट पुलिस वरुणा गार्डेन में हुई चोरियों को भी खोलने में नाकाम रही है।

Varanasi Crime News