Varanasi Crime: सेक्स रैकेट का संचालन करने वाले समेत तीन को मिली जमानत

 
Varanasi Crime

Varanasi Crime: वाराणसी। सेक्स रैकेट संचालक समेत तीन आरोपितों को कोर्ट से राहत मिल गई। प्रभारी जिला जज अनिल कुमार पंचम की अदालत ने लाइन बाजार, जौनपुर निवासी संचालक कवलजीत सिंह (सरदार), भुल्लनपुर, मंडुआडीह निवासी सागर सेठ व उसके पिता प्रकाश सेठ को 50-50 हजार रुपए की दो जमानत एवं बंध पत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया।

अदालत में बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अनुज यादव, कृष्णा यादव ईलू व रोहित यादव ने पक्ष रखा। अभियोजन पक्ष के अनुसार लंका थाना प्रभारी को मुखबीर से सूचना मिली कि लंका थाना क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है।

Varanasi Crime

सूचना पर थाना प्रभारी के द्वारा एसीपी भेलूपुर को घटना की जानकारी देकर उक्त गेस्ट हाउस पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस के एक कमरे की तलाशी ली गई तो उसमें एक महिला व पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

वहीं दो अन्य कमरों की तलाशी लेने पर चार अन्य लड़कियां बरामद हुई। तलाशी में उनके पास से मोबाइल फोन, नशीली दवाएं, गर्भनिरोधक समेत शक्तिवर्धक दवाएं बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि कावलजीत सिंह उन्हे बाहर से बुलाकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित होटल में भेजते हैं और ग्राहक से मिलने वाली धनराशि में से कमीशन लेते है।

Varanasi Crime

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं दोनो पक्षों के तर्क को सुनने के बाद न्यायालय के द्वारा आरोपियों को 50-50 हजार रुपए की दो जमानत एवं बंध पत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया है।

Varanasi Crime

Varanasi Crime