Varanasi Crime: ज्वेलर्स की दुकान से आभूषण चोरी करने के मामले में महिला को मिली जमानत

 
Varanasi Crime
अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता अनुज यादव, नरेश यादव व अजय पाल ने पक्ष रखा

Varanasi Crime: वाराणसी। जनपद के सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित कल्याण ज्वेलर्स में 2 लाख 60 हजार रुपये के कीमत का आभूषण चोरी करने के मामले में आरोपित महिला को कोर्ट से राहत मिल गयी। प्रभारी सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार पंचम की अदालत ने कानपुर निवासिनी पुष्पा यादव को 50-50 हजार रुपये की दो जमानत एवं व्यक्तिगत बन्ध पत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया है।

अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता अनुज यादव, नरेश यादव व अजय पाल ने पक्ष रखा। प्रकरण के सम्बन्ध में बताया जाता है कि कल्याण ज्वेलर्स सिगरा स्टोर मैनेजर वादी दीपक पाण्डेय ने सिगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी कि 2 जनवरी 2024 को दोपहर 02ः00 बजे तीन कस्टमर उसके स्टोर पर आए।

Varanasi Crime

जिनमें दो महिला एवं एक पुरुष थे। ये तीनों बैठकर गहने देखने लगे। उन्हें स्टाफ गहने दिखा रहा था। स्टाफ का नाम सौंदर्या दुबे और अंकित अग्रहरि है। तीनों कस्टमर ने स्टाफ से चूड़ियां दिखाने को कहा, स्टाफ चूड़ियां दिखा रहा था कि उन्होंने स्टाफ को भ्रमित करके चार चूड़ियां चुराकर ले गए।

चूड़ियों का वजन 40.500 ग्राम है, जिनकी कीमत लगभग 2.60.000/- रुपये है। वहीं न्यायालय के द्वारा दोनो पक्षों की दलील को सुनने के बाद अभियुक्त को 50-50 हजार रुपये की दो जमानत एवं व्यक्तिगत बन्ध पत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया है।

Varanasi Crime

Varanasi Crime

Varanasi Crime