Varanasi News: पहले खाई नीद की गोली, फिर नस काटकर व्यापारी ने दी जान, व्यापार में घाटा और कर्ज से था परेशान

 
Varanasi News
 इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया, घर के लोग उन्हें अस्पताल लेकर भागे लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उनकी मौत हो गई।

Varanasi News: वाराणसी के टकटकपुर इलाके में बैटरी कारोबारी राजन कुमार सिंह ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर लिया । राजन ने कई लोगों से लगभग एक करोड़ से ज्यादा कर्ज ले लिया था।परिवार के लोगों ने बताया कि पिछले एक साल से राजन का कारोबार घाटे में था।

वो परेशान रहते थे। बैंक और अन्य लोगों का भी दबाव था। उन्होने बुधवार की दिन में पहले नींद की गोलियां खाईं फिर नस काट लिया।जिस समय राजन ने हाथ की नस काटी उसकी पत्नी सोनल किचन में काम कर रही थी।

Varanasi News

नस कटने के बाद राजन तेज से चीखने लगा। पत्नी किचन से भागकर घर में आई और पति की हालत देखकर परेशान हो गई। सोनल ने घर वालों को इसकी जानकारी दी। परिवार वाले उसे लेकर शिवपुर के एक निजी अस्पताल में भागे। इलाज के दौरान ही राजन की जान चली गई।

मृतक कारोबारी राजन के घर वालों ने बताया कि राजन का पहली पत्नी से साल 2010 में तलाक हो चुका था। उसकी दूसरी शादी सोनल के साथ 2013 में हुई थी। राजन के दो बच्चें हैं बड़ा बेटा 9 साल दूसरा 5 साल का है।

Varanasi News

मृतक की पत्नी सोनल सिंह ने बताया कि मेरे पति बैट्री का व्यवसाय करते थे। उन्होंने व्यवसाय के लिए 1 करोड़ का लोन ले रखा था। जिसमें व्यवसायिक कंपनिंयों की 50 लाख की देनदारी थी। जिसमें से प्रयागराज की एक कंपनी का 25 लाख देना था।

कंपनी वाले इनके ऊपर दबाव बना रहे थे। राजन पर लगातार कर्ज का दबाव बढ़ रहा था। उन्होने कर्ज उन्होने कर्ज चुकाने के लिए अपने एक मित्र से 25 लाख मांगे थे। दोस्त ने एक हफ्ते बाद पैसे देने के लिए कहा था।

Varanasi News

राजन को कहीं से पैस मिल नहीं रहे थे और जिनके कर्ज थे वो दबाव बढ़ा रहे थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Varanasi News

Varanasi News