Varanasi News: भाजपा की भाषा बोलते है ओ. पी. राजभर और मायावती : अतहर जमाल लारी

 
Varanasi News

Varanasi News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अतहर जमाल लारी ने बसपा प्रमुख मायावती और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को घेरते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से जो लिख कर दिया जाता है। वही बहन कुमारी मायावती जी और ओमप्रकाश राजभर बोलते हैं बहन मायावती का यह कहना कि हमको खतरा है और अखिलेश यादव दलित विरोधी है।

पहले वह अपने को तो देखें उन्होंने दलितों के लिए आज तक किया क्या है। चार बार की मुख्यमंत्री रही है और कभी भी उन्होंने दलित महिला को राज्यसभा और विधान परिषद में भेजने का कार्य नहीं किया। जनता उनको अच्छी तरीके से समझ रही है और दलित भी उनको जान चुका है वह दलित महिला को आगे बढ़ने देना नहीं चाहती कि कहीं कोई उनका बराबरी न कर ले।

Varanasi News

बहन जी ऐसे बयान देकर के भाजपा को खुश करना चाहती हैं और 2024 लोकसभा के चुनाव में भाजपा की मदद करना चाहती हैं जैसा कि उन्होंने बार-बार किया है। भाजपा के बड़े नेता अमित शाह के इशारे पर वह उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ना चाहती हैं ताकि वोटो का बंटवारा कर सके और भारतीय जनता पार्टी को जिताया जा सके।

आज मैं यह कह देना चाहता हूं कि वह अकेले चुनाव लड़के देख ले दलित, मुसलमान, आदिवासी, पिछड़ा उनको वोट देने वाला नहीं है और उत्तर प्रदेश में उनको एक सीट भी नहीं मिलेगी। क्योंकि जनता उनका चेहरा पहचान चुकी है सेकुलर वोटो में बंटवारा करना उनका मकसद है लेकिन जनता उनको पहचान चुकी है।

Varanasi News

आज उनको खतरा महसूस हो रहा है जब 2024 लोकसभा चुनाव सर पर है यह सोची समझी भाजपा की भाषा बोल रही है। अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है और जो बसपा का 13 पर्सेंट वोट था अब वह तीन परसेंट में बदल जाएगा। 

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News