Varanasi News: वाराणसी में केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 'युवराज' बन गए यमराज

 
Varanasi News: Big statement of Union Minister in Varanasi, said- Yamraj has become 'Yuvraj'
पांच राज्यों में हुए आम चुनाव में तीन बड़े राज्यों में भाजपा की जीत के बाद सियासी पारा गर्म हो गया है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री और बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर बड़ा बयान दे डाला।

Varanasi News: पांच राज्यों में हुए चुनाव के बाद भाजपा ने कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान में उसे सत्ता से बेदखल कर दिया। वहीं मध्य प्रदेश में अपना डंका एक बार फिर से बजवाया। ऐसे में लगातार भाजपा नेताओं की इंडिया गठबंधन और कांग्रेस को लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इसी क्रम में वाराणसी पहुंचे केंद्रिय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी बड़ा बयान दिया। डीएमके सांसद के गौमूत्र के बयान पर उन्होंने कहा कि गौ-गंगा-गीता-गायत्री का अपमान हिंदुस्तान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। वहीं राहुल गांधी को उन्होंने कहा कि युवराज अब यमराज बनना छोड़ दो।

Varanasi News

उन्होनेआगे कहा कि हिंदुस्तान सनातन संस्कृति का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। संसद के शीतकालीन सत्र के शुरू होते ही पांच राज्यों में चुनाव और उसके परिणाम का मुद्दा गरमा गया, जब मंगलवार को संसद कार्यवाही के दौरान द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी के सांसद सेंथिल कुमार ने सदन में चर्चा के दौरान कहा कि ' 'बीजेपी की चुनाव जीतने की शक्ति मुख्य रूप से हिंदी भाषी राज्यों तक सीमित है, या यूं कहें गौमूत्र राज्यों तक सीमित है. तुम लोग दक्षिण भारत नहीं आ सकते।'

Varanasi News

इस बयान पर वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि ;ये लोग इस प्रकार की गंदी और ओछी बातें करने वाले लोग जो सनातन को गाली देते थे। उन्हें पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद आधा तमाचा लगा है। आने वाले दिनों में पूरा तमाचा लगेगा जिसके बाद ये पूरा साफ हो जाएंगे।'

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि 'जो सनातन धर्मावलम्बियों, गौ-गीता-गंगा-गायत्री का अपमान करता है। उनको यह देश कभी भी नहीं सहेगा।' उन्होंने कहा कि हम हिंदुस्तान के अंदर सभी धर्म समभाव की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि गौ मूत्र की बता करते हैं। उन्हें नहीं पता कि गौ मूत्र कितनी उपयोगी चीज है। अब तो कैसंर की दवाई बनाने में भी उसका उपयोग किया जा रहा है। गौ हमारी माता है। आध्यात्मिक दृष्टिकोण से भी और हर प्रकार के व्यहवहारिक दृष्टिकोण से भी। हम कह सकते हैं कि हमारी संस्कृति गौ-गंगा-गीता-गायत्री पर आधारित है।'

Varanasi News

वहीं पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद कल होने वाली I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक के रद्द होने पर किए गए सवाल कि क्या I.N.D.I.A. गठबंधन की गाठें अब खुलने लगी हैं पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'ये सब के सब जनता को पागल बनाना, जनता की आंखों में धूल झोकने का ये कुत्सित प्रयास I.N.D.I.A. गठबंधन (इंडि गठबंधन) या घमंडिया ठगबंधन है।

वहीं उन्होंने बिना नाम लिए नितीश कुमार पर तंज कस्ते हुए कहा कि चले थे फूफा जी प्रधानमंत्री बनने, उन्हें बीच-बीच में मुंगेरी लाल का सपना बीच-बीच में आते रहता है। उन्होंने कहा कि फूफा जी बंगलौर से चुपचाप लौट आए।

Varanasi News

उसके बाद चाचा-भतीजा जी मुंबई से लौट के आ गए। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि फूफा जी मड़वा पर हैं वहां से वो कोपभवन में 10 दिन से चले गए थे। आज चणक उठे और कुछ लोगों से कहलवाया कि फूफा जी को स्थान मिलना चाहिए।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'ये सारे लोग जो कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं, जिसने देश को बर्बाद किया है। उन्होंने पूछा कि ये क्या हो गया है कुर्सी कुमार जी को ? उन्होंने कहा कि जब विनाश काल आता है तो सबकी बुद्धि विपरीत हो जाती है।

Varanasi News

आप सनातन को गाली दिलवा रहे थे, मोदी जी के बारेमे ओछी बातें कर रहे थे। नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री है और एक गरीब का बेटा है। पिछड़े समाज का है और उसको गाली देने वाले ये जो कांग्रेस के नेता हैं। उन्हें भारत की जनता ठीक करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हो रही बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस के जो तमाम बड़े बड़े नेता हैं। बड़े-बड़े युवराज जो आज यमराज बन गए हैं। उन यमराजों को अब भारत की जनता ठीक करेंगे। इस गठबंधन के नेता अब या नेपाल भागेंगे या बंगाल की खाड़ी में जाकर चुप जाएंगे।

Varanasi News

वहीं बिहार में सनातन छुट्टियां खत्म करने पर कहा कि हम सब शर्मसार हैं। वहीं ममता के इंडि गठबंधन से किनारा करने पर उन्होंने कहा कि अभी आधा पार था इस बार 400 पार रहेगा। वहीं उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि युवराज अब यमराज बनना छोड़ दो।