Varanasi News: महज पांच रुपये के लिए महिला को गंवानी पड़ी जान, कंडक्टर ने महिला को दिया धक्का, हुई मौत

 
Varanasi News

Varanasi News: किराया में पांच रुपये कम होने से नाराज कंडक्टर ने महिला को बस से धक्का दे दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के स्वजन ने यह आरोप लगाते हुए कपसेठी थाना में कंडक्टर के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनका कहना है कि जांच में दोषी पाए जाने के बाद मुकदमे में कंडक्टर का नाम शामिल किया जाएगा। घटना से नाराज स्वजन शव लेकर थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया।

Varanasi News

जंसा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के राजकुमार चौहान की पत्नी संजू देवी समूह में कार्य करती थी। 10 मार्च को एक बैठक में भाग लेने के लिए वो कपसेठी गई थी। बैठक खत्म होने के बाद वापस आने के लिए बस में बैठकर गोराई जा रही थी।

तभी तख्खू की बावली के पास बस से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे स्वजन स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाथी ले गए जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक उसे जिला अस्पताल रेफर कर रहे थे।

Varanasi News

लेकिन स्वजन उसे लोहता के केराकतपुर स्थित साईं अस्पताल ले गए जहां गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। संजू (40) के पुत्र सुंदर चौहान ने आरोप लगाया कि पांच रुपये भाड़ा कम देने पर बस के कंडक्टर ने मां को धक्का दे दिया।

वो नीचे गिर गई जिससे उसे बहुत चोट लग गई। इस दौरान समूह की अन्य महिलाएं भी वहां मौजूद थीं। उनकी सूचना पर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे। गुरुवार की सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। संजू को एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं।

Varanasi News

कपसेठी थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि बस से गिरने से महिला घायल हुई थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है। स्वजन की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Varanasi News

Varanasi News