Varanasi News: फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेजा शव

 
Varanasi News

भुवनेश्वरी मलिक 

Varanasi News: वाराणसी जनपद के लंका थाने की पुलिस व पीआरबी को सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के काशीपुरम काॅलोनी में एक व्यक्ति के द्वारा दरवाजा अन्दर से बंद करके फंदे से लटक कर आत्म हत्या कर लिया गया है।

Varanasi News

उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांत मिश्रा मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। जहां देखा की कमरे  का दरवाजा अंदर से बंद है और रस्सी के फंदे में एक युवक लटका हुआ है। मौके पर मौजूद युवक का मित्र जो जोमैटो कम्पनी में डिलीवरी बाॅय का काम करता है।

Varanasi News

उसके द्वारा जानकारी दी गई कि मृतक का नाम गोलू यादव पुत्र छोटे यादव ग्राम मटियार थाना बलुआ जिला चंदौली उम्र 25 वर्ष है। वहीं उक्त मृतक के मित्र  से उक्त युवक के परिजनों के संबंध में जानकारी कर परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया, जहां सूचना पाकर परिजन भी मौके पर आ गये।

Varanasi News

तत्पश्चात पुलिस के द्वारा फील्ड यूनिट को अवगत कराया गया तो वहीं सूचना पाकर फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुचं गयी। जहां फील्ड यूनिट व परिजनों के आ जाने पर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर षव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

Varanasi News

वहीं मृतक के सम्बन्ध में बताया गया कि वह अविवाहित था और दो भाई है। जिसमें यह दूसरे नम्बर का था। जो सूरत में रहकर काम करता था और विगत चार दिनों से वाराणसी घूमने आया था। जहां इसके मामा के लड़के अनूप यादव जो जोमैटो में काम करते हैं उन्हीं के साथ वह यहां रहता था।

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News